हार्दिक पंड्या के जन्मदिन पर नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की दिल छूने वाली तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2023 - 05:09 PM (IST)

खेल डैस्क : क्रिकेट जगत में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की जोड़ी को सबसे ग्लैमरस जोड़ियों में से एक माना जाता है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लैविश लाइफस्टाइल की झलक लोगों को दिखाते रहते हैं। दोनों सितारे सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इसी बीच पति हार्दिक पांड्या के 30वें जन्मदिन पर नताशा ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार की सुंदर फोटोज पोस्ट की हैं। 

 

 

 

नताशा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति हार्दिक पंड्या को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इंस्टा स्टोरी की पहली तस्वीर में नताशा, हार्दिक और उनका छोटा बेटा अगस्त्य दिख रहा है। पोस्ट पर कैप्शन लिखा है- हैप्पी। दूसरी तस्वीर जिसमें हार्दिक और अगस्त्य दिख रहे हैं। हार्दिक के हाथ में सुंदर गिफ्ट है जिसपर लाल दिल बना हुआ है और उस पर लिखा है- दुनिया के सबसे अच्छे पापा के लिए। इस स्टोरी पर लिखा है- जन्मदिन। और फिर तीसरी तस्वीर जिसमें हार्दिक और नताशा दोनों दिख रहे हैं पर लिखा है- मेरा प्यार।

 


बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या ने जनवरी 2020 में एक सादे तरीके से कोर्ट मैरिज की थी। जुलाई 2020 में ही इनके घर बेटे अगसत्य का जन्म हुआ। इससे पहले हार्दिक ने दुबई में एक शिप पर नताशा को रोमांटिक तरीके से प्रपोज किया था। हार्दिक ने इस विशेष पल की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं और साथ ही लिखा था- मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 #एंगेज्ड।

 

 

इस ग्लैमरस जोड़े ने फरवरी 2023 में एक बार फिर से शादी की। इस भव्य शादी में कई नामी चेहरे शामिल हुए। यह शादी उदयपुर, राजस्थान में हुई थी। हार्दिक पंड्या और नतासा स्टेनकोविक ने शादी के उत्सव में हल्दी, मेहंदी, संगीत समारोह की फोटोज शेयर की थीं।

Content Writer

Jasmeet