हार्दिक की पत्नी नताशा ने शेयर की नई फोटो, एक-दूसरे की आंखों में डूबे नजर आए लव बर्ड्स

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 05:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या पिता बनने वाले हैं। इसे लेकर हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक प्रतिदिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में नताशा ने एक नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें एक बार फिर इस कपल ने सभी का दिल जीत लिया। 

नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, लव वाली इमोजी डाली और इस तस्वीर को हार्दिक को भी टैग किया है। इस तस्वीर में नताशा मल्टी कलर बिना स्लिव्स वाली ड्रेस में नजर आई जबकि हार्दिक ने काले रंग की टी-शर्ट और जीन्स पहन रखी थी। फोटो में नताशा और हार्दिक एक दूसरे की आंखों में देख रहे थे। इससे पहले इस फोटो हार्दिक ने भी शेयर किया था लेकिन उसमें दोनों का फ्रंट लुक नहीं बल्कि बैक दिखाई दे रही थी। 

नताशा की इस तस्वीर को लोग खुब पसंद कर रहे हैं। इंस्टा पर शेयर की गई इस तस्वीर को 1.77 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं हजारों लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा, अब इंतजार नहीं होता छोटे हार्दिक का भाभी। एक अन्य यूजर ने लिखा, तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो। 

गौर हो कि हार्दिक ने अभी तक 11 टेस्ट मैचों की 18 इनिंग्स में 532 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 4 अर्धशतक शामिल हैं। वनडे की बात करें तो उन्होंने 54 मैचों की 38 इनिंग्स में बल्लेबाजी करते हुए 29.9 की औसत से 957 रन बनाए। इसमें 4 अर्धशतक भी शामिल हैं। टी20 की बात करें तो इस खिलाड़ी ने 40 मैचों की 25 इनिंग्स में 310 रन बनाए हैं। 

Sanjeev