बेटे के जन्म के बाद पहली बार नताशा ने शेयर की प्यारी तस्वीर, कहा- मेरा परिवार, मेरा पांड्या

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 03:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों खूब सुर्खियों में चल रहे है। जहां वह नए-नए पिता बने है। उनकी पत्नी नताशा ने कुछ दिन पहले छोटू पांड्या को जन्म दिया है। ऐसे में पांड्या की पत्नी नताशा ने एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है। जो खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरा परिवार, मेरा दिल हार्दिक पांड्या... बता दें, नताशा ने अपनी पूरी फैमिली की तस्वीर साझी की है। जिसमें तीनों एक ही फरेम में दिखाई पड़ रहे है। जहां छोटू पांड्या अपने पापा की गोद में दिख रहा है। जिसके बाद नताशा के फैंस ने उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट किए। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, परफेक्ट फोटो...

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले कपल ने लॉकडाउन के दौरान अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी। नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने हार्दिक पांड्या को भी टैग किया था। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने 31 मई 2020 को एक्ट्रेस अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News