3 बिकिनी पहन Hardik Pandya की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने पूल में बढ़ाया तापमान

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 08:00 PM (IST)

खेल डैस्क : ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या जहां इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज की तैयारी कर रहे हैं तो वहीं, उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक प्राइवेट पूल में तापमान बढ़ा रही है। नताशा ने सोशल मीडिया अकाऊंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह बिकिनी पहन पूल में अठखेलियां करती हुई दिखती हैं। फैंस भी नताशा की वीडियो को पसंद कर रहे हैं। इसे पहले ही दिन डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक मिल गए थे। वीडियो में नताशा को 3 अलग-अलग बिकिनी के साथ पूल में देखा जा सकता है। 

View this post on Instagram

A post shared by Nataša Stanković Pandya 🧡 (@natasastankovic__)

हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकाता एक पार्टी में हुई थी। नताशा मशहूर रैैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू में बतौर मॉडल नजर आई थी। पहले ही गाने से वह फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा बन गया। वह फिल्मों में नजर आई। इसी बीच उनकी हार्दिक के साथ फोटोज सामने आने लगीं। नताशा हार्दिक को चीयर्स करने के लिए मैदान पर भी जाती थी। दोनों ने नए साल पर सगाई की घोषणा की थी फिर अप्रैल में शादी कर ली। जुलाई में उनके घर बेटे अगस्ता का जन्म हुआ। 

हार्दिक की बात करें तो उनके लिए यह साल काफी अच्छा जा रहा है। पहले वह आईपीएल में नई टीम गुजरात टाइटंस का कप्तान बने। वह अपनी टीम को खिताब दिलाने में भी सफल रहे। इसके बाद उन्हें आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया का भी कप्तान बनाया गया। टीम इंडिया 2-0 से जीतने में सफल रही।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News