नाथन कुल्टर नाइल का ऑलराऊंड प्रदर्शन : 4 विकेट लिए, 2 रन आऊट भी किए

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 10:48 AM (IST)

नई दिल्ली : ब्रिसबेन हीट की टीम शुक्रवार का दिन नहीं भूलेगी। कैनबरा के मैदान पर उनकी टीम जब बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही थी तो ऐसे में मेलबर्न स्टार्स के नाथन कुल्टर नाइल ने कहर मचाते हुए पहले तो महज 10 रन देकर चार विकेट निकाल लिए। ऊपर से ब्रिसबेन के दो बल्लेबाजों को रन आऊट भी कर दिया। कुल्टर के इस ऑलराऊंडर प्रदर्शन के चलते ब्रिसबेन हीट पहले खेलते हुए महज 125 रन ही बना पाई।

BBL 10, Nathan Coulter Nile, All round performance, Melbourne Stars, Brisbane Heat, Cricket news in hindi, Sports news, मेलबर्न स्टार्स, नाथन कुल्टर नाइल

मैन ऑफ द मैच बनने पर नाथन कुल्टर नाइल ने कहा- यहां जीतना अच्छा था, हालांकि जब हम बल्लेबाजी शुरू करते हैं तो मैं थोड़ा घबरा जाता था। ेलेकिन मुझे आश्चर्य था कि आज हमने गेंदबाजी करना चुना। यह वैसा विकेट नहीं था जैसा हमने सोचा था। यहां स्कोर करना कठिन था। मुझे नहीं पता था कि योजनाएं क्या थीं, बस मुझे जो बताया गया मैंने वही किया। 

 

बता दें कि ब्रिसबेन हीट ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 125 रन बनाए थे। उनकी ओर से मैक्स ब्रायंट ने 20, सैम ने 14, क्रिस लिन ने 20, टॉम कूपर ने 26 तो जिम्मी ने 18 रन बनाए। जवाब में मेलबर्न स्टार्स ने मैक्सवेल के 46 और कार्टराइट के 46रनों की बदौलत 18वें ओवर में जीत हासिल कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News