ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन जब साथी क्रिकेटर की प्रेमिका चुराकर हो गए थे बदनाम

punjabkesari.in Wednesday, Apr 29, 2020 - 04:32 PM (IST)

नई दिल्ली :  शेन वार्न के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के स्पिन अटैक को बाखूबी संभाल रहे नाथन लियोन कुछ सालों पहले अपने साथी क्रिकेटर की प्रेमिका चुराने के कारण बदनाम हो गए थे। कहा जाता है कि नाथन लियोन ने ग्लैमरस वुमन एमा मैकार्टी के चक्कर में अपनी 10 साल पुरानी शादी तक तोड़ ली थी। एमा इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल मार्श को डेट कर रही थी। इसी बीच वह लियोन को मिली। दोनों में बातचीत होती रही। आखिर दोनों रिलेशनशिप में आ गए।

एमा-नॉथन को किस करते देख लिया था पत्नी ने

करीब एक साल पहले ही नॉथन और एमा को एक गाड़ी में किस करते हुए उनकी पत्नी मेलिसा ने देख लिया था। इसके बाद से  दोनों की शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई थी। तब यह मामला इसलिए भी बढ़ गया था क्योंकि एमा से मिलने से पहले नॉथन अपने घर-परिवार के साथ खुशी-खुशी फोटो खिंचवाकर गए थे।

हालांकि इस दौरान मेलिसा ने पति की भूल को छिपाने की कोशिश की। इस दौरान नॉथन ने भी एमा के साथ अपने रिश्तों पर दुनिया के सामने चुप्पी साधे रखी। लेकिन मामला तब और बिगड़ गया जब एमा ने सोशल मीडिया पर नाथन के साथ अपनी फोटोज दोबारा शेयर करनी शुरू कर दी। इन फोटोज में नाथन एमा के साथ यूनान और दक्षिण अफ्रीका की बेहतरीन लोकेशन पर दिख रहे थे।

मिशेल मार्श से भी नजदीकियां रख चुकी है एमा


इसी सप्ताह मेलिसा ने घटना को एक साल होने के बाद दिल की बात साझा की और कहा वह ऐसे शख्स के साथ रही थी, जो उनके लिए अजनबी था। उन्होंने अपनी बेटियों के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, हम अब वो परिवार नहीं हैं, जो कभी हुआ करते थे। पर लड़कियों की गैंग अब मजबूत हो चुकी है। मजे की बात है कि एमा अन्य ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श की माशूका भी रह चुकी हैं।

 

Edited By

Anil dev