पहली गेंद पर विकेट : काऊंटी में वॉर्सेस्टरशायर की ओर से चमके Navdeep Saini, वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2023 - 01:26 AM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने वॉर्सेस्टरशायर (Worcestershire) की ओर से काऊंटी क्रिकेट में पर्दापण करते हुए अपने पहली ही गेंद पर विकेट चटका ली। सैनी अभी वॉर्सेस्टरशायर के साथ सिर्फ एक मैच खेलेंगे क्योंकि इसके बाद वह विंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया (Team india) के साथ मिल जाएंगे। बहरहाल, डर्बीशायर के खिलाफ खेलते हुए सैनी की टीम पहले खेलते हुए 237रन ही बना पाई थी। डर्बीशायर जब बल्लेबाजी करने उतरी तो सैनी ने पहली ही गेंद पर हैरी केम को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। देखें वीडियो-

 

भारत की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल में हार के बाद बीसीसीआई (BCCI) ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी विभाग में भी अन्य विकल्पों पर विचार करना शुरू कर दिया है। ईशांत शर्मा को पहले ही बाहर कर दिया गया है, उमेश यादव को डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद बाहर कर दिया गया है। इसी बीच अर्शदीप सिंह और नवदीप सैनी काउंटी टीमों में व्यस्त हैं। 

 

 

अर्शदीप को रेड-बॉल क्रिकेट के लिए पूरी तरह से तैयार किया जा रहा है जबकि सैनी पिछले साल काउंटी चैम्पियनशिप में केंट के लिए खेलते हुए बढ़िया प्रदर्शन कर चयनकर्ता को प्रभावित करने में सफल रहे थे। उनकी एक बार फिर से टीम इंडिया में वापसी हुई है। यह वापसी वॉर्सेस्टरशायर द्वारा चार काउंटी चैंपियनशिप मैचों के लिए एक विदेशी खिलाड़ी के रूप में घोषणा किए जाने के कुछ मिनट बाद हुई है।

 

 

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज 12 जुलाई से डोमिनिका में शुरू होगी और दूसरा और आखिरी मैच त्रिनिदाद में खेला जाएगा। सैनी को कुछ हफ्तों में टेस्ट सीरीज के लिए लय में आने के लिए कुछ और विकेट हासिल करने की उम्मीद होगी।
 

Content Writer

Jasmeet