इमरान से बोले नवजोत सिद्धू, क्या हो जाए IPL आैर ISL के विजेताओं के बीच मैच

punjabkesari.in Thursday, Aug 23, 2018 - 03:05 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता आैर पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू हाल ही में पाकिस्तान पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में गए थे। वहां वह अमन आैर शांति का पैगाम लेकर गए। इसी बीच सिद्धू ने इमरान के सामने आईपीएल आैर पीएसएल की विजेता टीमों के बीच मुकाबला करवाने की ख्वाहिश रखी। 

सिद्धू ने इमरान से कहा कि क्यों न आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) और पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) की विजेता टीमों के बीच एक सीरीज का आयोजन कराया जाए। सिद्धू के इस विचार से इमरान खान भी काफी सहमत दिखे। वहीं पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम के कोच रहे डीन जोन्स भी सिद्धू के विचार से काफी खुश हुए। सिद्धू की इस बात पर डीन जोन्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'हम आईपीएल के योद्धाओं की चुनौती को स्वीकार करते हैं।'

सीरीज हुई तो इनके बीच होंगे मुकाबले
अगर सीरीज होती है तो इसमें एक तरफ जहां धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपरकिंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, हैदराबाद सनराइजर्स, मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स होगी। तो वहीं दूसरी ओर पीएसएल में दो बार की चैंपियन इस्लामाबाद यूनाइटेड और पेशावर जल्मी जैसी बेहतरीन टीमों के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है।

बता दें कि इमरान के नेतृत्व में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने साल 1992 में पहली बार विश्व कप जीता था। इसके बाद इमरान ने राजनीति की तरफ रुख कर लिया और अपने दम पर तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी को खड़ा किया। 

Rahul