नील वैगनर ने अपनी ही गेंद पर पकड़ा डेविड वॉर्नर का शानदार कैच, देखें Video

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 09:59 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: जबरदस्त फॉर्म में चल रहे मार्नस लाबुशेन नाबाद 110 के लगातार तीसरे शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दिन रात्रि टेस्ट मैच के पहले दिन गुरूवार को 90 ओवर में चार विकेट पर 248 रन बना लिए। ऐसे में मैच में न्यूजीलैंड के गेंदबाज नील वैगनर ने अपनी ही गेंद पर आस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी डेविड वॉर्नर का लाजवाब कैच पकड़ा। जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ ऐसा कि पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद तिहरा शतक लगाने के बाद बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज वॉर्नर एक बार फिर रंग में दिख रहे थे। वह 43 रन बनाकर बैटिंग कर रहे थे जब उन्होंने वेगनर की ओवर द विकेट फुल टॉस पर तेज शॉट खेला। वेगनर ने दाईं ओर छलांग लगाते हुए जमीन से कुछ ऊपर ही कैच लपक लिया। टी ब्रेक से कुछ देर पहले ही वॉर्नर आउट होकर पवेलियन लौटे। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। 


PunjabKesari
आपको बता दें कि आस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी लाबुशेन ने इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्टों की सीरीज में लगातार दो शतक बनाए थे और यह उनका लगातार तीसरा शतक है। लाबुशेन के करियर में 12 टेस्टों में यह इनका तीसरा शतक है और इसके साथ उन्होंने टेस्ट मैचों में 1000 रन भी पूरे कर लिए हैं। वह 202 गेंदों में 14 चौकों और एक छक्के की मदद से 110 रन बनाकर क्रीज पर हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News