न दीपिका न अनुष्का, जसप्रीत बुमराह की फेवरेट हैं 26 साल की यह अभिनेत्री

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2019 - 06:16 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बीते दिनों एक चैट शो के दौरान खुलासा किया कि बॉलीवुड में कौन सी एक्ट्रैस उनकी फेवरेट हैं। शो के होस्ट ने उन्हें ऐसा सवाल पूछा था जिसका जवाब देना उनके लिए टेढ़ी खीर थी। ऐसे में बुमराह ने अपना बचाव करते हुए सेफ गेम खेला और बॉल किसी ओर के पाले में डाल दी। दरअसल शो के होस्ट ने उनसे पूछा था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) में से कौन सबसे ज्यादा हॉट हैं।

जसप्रीत बुमराह किस एक्ट्रेस को करते है पसंद 

जसप्रीत बुमराह यह सवाल सुनते ही भौचक्के रह गए। क्योंकि अनुष्का भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी है, ऐसे में उनके जवाब पर सबकी निगाहें बन गई। लेकिन जसप्रीत बुमराह ने ऐसे समय में भी धैर्य नहीं खोया। उन्होंने फौरन एंकर से कहा कि आपने जो विकल्प दिए हैं वह सुरक्षित नहीं हैं। बुमराह के इतना कहते ही हॉल तालियों से गूंज उठा।

जसप्रीत बुमराह की पसंदीदा एक्ट्रेस

हालांकि शो होस्ट ने बुमराह को यही नहीं छोड़ा इसके बाद उन्होंने उनसे आलिया और परणीति चोपड़ा में कौन सी एक्ट्रेस है ज्यादा मजेदार, सवाल पूछा तो एक बार फिर से बुमराह के चेहरे पर चुप्पी सी छा गई। थोड़ा सोचकर वह बोले- हां, मैंने आलिया की कुछ फोटो देखी हैं। एंकर ने जब कहा- तो इसका मतलब है कि आपको दीपिका-अनुष्का नहीं बल्कि आलिया भट्ट (Alia bhatt) पसंद हैं। इस पर बुमराह ने कहा- मैंने उनकी फिल्में देखी हैं। इसलिए मैं इसके संबंधित हो सकता हूं।

जसप्रीत बुमराह फोटोशूट

बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने बीते दिनों ही फैशन जगत की मशहूर मैगजीन एले के लिए रेटो फोटोशूट भी करवाया था। बुमराह ने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी जिन्हें उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। बता दें कि जसप्रीत बुमराह अभी रेस्ट पर हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी 20 सीरीज में वह नहीं खेल रहे हैं।

Jasmeet