अश्लील हरकत करने पर टूटी थी प्रिटी जिंटा और नेस वाडिया की जोड़ी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2019 - 04:30 PM (IST)

जालन्धर : वाडिया समूह के चैयरमैन नुस्ली वाडिया के बड़े बेटे और आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक नेस वाडिया एक बार फिर चर्चा में हैं। जापान की एक अदालत ने मादक पदार्थ रखने के आरोप में दो साल की सजा सुनाई है, हालांकि यह सजा पांच वर्ष के लिए लंबित है। वाडिया को मार्च माह में उत्तरी जापान में होकाईडो के न्यू चिंटोस हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था। नेस वाडिया और पंजाब टीम की सलमालकिन प्रिटी जिंटा की दोस्ती काफी चर्चा में आई थी। लेकिन 2014 में इनके रिश्ते में अचानक दरार आ गई। बताया गया कि नेस वाडिया ने जनतक जगह पर प्रिटी के साथ अश्लील हरकत की थी जिसके कारण उनकी दोस्ती टूट गई।

ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज और गो एयर वाडिया ग्रुप की कंपनियां हैं। नेस के पास 7 बिलियन की कुल संपत्ति है। पंजाब टीम की खरीद के बाद से ही नेस और प्रिटी एक साथ देखे जाने लगे थे। चर्चा थी कि दोनों अपने रिश्ते को जल्द ही नया नाम देने जा रहे हैं लेकिन तभी छेडख़ानी प्रकरण सामने आ गया। प्रिटी इस घटनाक्रम के बाद इतना गुस्से में थी कि उन्होंने नेस के खिलाफ पुलिस केस दर्ज भी करवाया था। बाद में नेस के माफी मांगने पर उन्होंने केस वापस लिया था। बताया गया कि वाडिया द्वारा सबके सामने ऐसी हरकत करने पर प्रिटी काफी आहत हुई थी।

283 वर्ष पुराने वाडिया समूह के वारिस नेस वाडियो मार्च में जब हवाई अड्डे पर उतरे तो खोजी कुत्तों ने उन्हें देखकर भौंकना शुरू कर दिया। कस्टम अधिकारियों ने शक के आधार पर तलाशी ली तो उनसे 28 ग्राम मादक पदार्थ पाउडर बरामद हुआ। मौके पर ही वाडिया ने इसी स्वीकार किया। साथ ही कहा कि यह निजी इस्तेमाल के लिए है। वाडिया को 20 मार्च को दोषी ठहराया गया था और इससे पहले उन्होंने कुछ समय हिरासत में गुजारा था। अब भले ही वाडिया को जेल हो गई है लेकिन यह पांच वर्ष तक लंबित होगी। नेस इस दौरान वाडिया समूह में पहले की तरह काम करते रहेंगे।

Jasmeet