जीत से खुश ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच बोले- DRS तो मेरी समझ से भी परे

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 08:34 PM (IST)

जालन्धर : भारत के खिलाफ गाबा के मैदान पर पहला टी-20 मैच जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच बेहद खुश दिखे। उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों ने शानदार बल्लेबाजी की, खासकर बीच के ओवरों में। इसके अलावा हमारे गेंदबाज भी आखिरी ओवर में वो कमाल कर गए जिससे मैच हमारी झोली में आसानी से आ गए। फिंच ने इसके साथ ही डकवर्थ लुइस पद्धति (डीआरएस) पर भी चुटकी ली। फिंच ने कहा कि डीआरएस तो मेरे भी समझ से परे है। 

फिंच ने इस दौरान हलके फुल्के अंदाज में मैच के दौरान हुआ एक वाक्या भी शेयर किया। फिंच ने कहा कि स्कूल में कभी भी यह (गणित) मेरा मजबूत पक्ष नहीं था। उन्हें याद भी नहीं था कि उनके प्रमुख बॉलर अपने कोटे के ओवर पूरे कर चुके हैं। भला हो अंत के ओवरों में दुरुस्त फील्डिंग और स्टोइनिस की स्टीक गेंदबाजी के कारण हम जीत तक पहुंच गए। नहीं तो मैं यही सोच रहा था कि आखिरी ओवर अपने प्रमुख गेंदबाज से ही करवाएंगे।

विराट कोहली का विकेट था काफी बड़ा : जंपा

दो ओवर में मात्र 22 रन देकर 2 विकेट झटकने वाले एंडम जंपा मैन ऑफ द मैच चुने गए। पोस्ट मैच सेरेमनी में उन्होंने कहा कि वह भारतीय कप्तान का विकेट लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा- वाकई अच्छा लग रहा है। विराट (कोहली) बड़ा खिलाड़ी है, मुझे लगा कि उस समय उसका विकेट काफी बड़ा था। उसे आउट करना काफी रोमांचक था।

Jasmeet