न्यूजीलैंड में कोरोना के नए मामले, टी-20 सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 07:28 PM (IST)

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड में कोरोना वायरस के नए मामलों के मद्देनजर देश में सतकर्ता को बढ़ा दिया गया है, जिससे न्यूजीलैंड पुरुष और महिला क्रिकेट टीम की क्रमश: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के साथ घरेलू श्रृंखला भी प्रभावित हुई है। ऑकलैंड शहर में कई स्तर तक सतकर्ता को बढ़ाया गया है। इस वजह से न्यूजीलैंड पुरुष और महिला क्रिकेट टीम के शेड्यूल में कुछ बदलाव किए गए हैं। दोनों टीमों के आगामी पांच मार्च को होने वाले मुकाबले वेलिंगटन में दर्शकों की गैर मौजूदगी में खेले जाएंगे।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार ऑकलैंड में हर 13वें व्यक्ति के कोरोना संक्रमित होने के संभावित खुलासे के बाद न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा अडर्र्न के ऑकलैंड में तीन स्तर के साप्ताहिक लॉकडाउन लगाने के निर्देश के बाद यह फैसला लिया गया है। तीन मार्च को अपने संबंधित मैचों के बाद सभी टीमें वेलिंगटन में ही रहेंगी। 

यह मैच भी दर्शकों की गैर मौजूदगी में होगा, जबकि सात मार्च को तौरंगा में होने वाले मैचों को योजना के अनुसार आयोजित किया जाएगा, क्योंकि न्यूजीलैंड क्रिकेट मैदान में दर्शकों की मौजूदगी पर सरकार की सलाह का इंतजार करेगा। न्यूजीलैंड पुरुष टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला में 2-0 की बढ़त से आगे है। वहीं न्यूजीलैंड महिला टीम तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में इंग्लैंड से 0-2 से पीछे है। तीन मार्च को टी-20 श्रृंखला से पहले वह कल तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मैच खेलेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News