CSK के पास आया नया मलिंगा, 175 किमी की स्पीड फेंककर आया था चर्चा में!

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 03:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए। जिस कारण उन्हें मैच से बाहर बैठना पड़ सकता है। उनकी जगह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना को टीम में शामिल किया है। तो आईए आपको बताते हैं कि कौन मथीशा पथिराना जिसे चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया है।

कौन है मथीशा पथिराना

मथीशा पथिराना श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज हैं। अंडर-19 विश्वकप में वह तब चर्चा में जब उन्होंने भारत के खिलाफ मैच में 175 किलोमीटर की स्पीड से गेंद फेंकी। पर बाद यह पता चला कि इस गेंद पर स्पीडमीटर ने गलत नंबर दिखा दिया। पर उनकी इस गेंद ने उन्हें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना दिया था।

श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज मलिंगा की तरह है गेंदबाजी एक्शन

मथीशा पथिराना सिर्फ अपनी तेज गेंद के कारण ही चर्चा का विषय नहीं बने थे। बल्कि वह अपने यूनीक एक्शन के चलते भी लोगों की नजरों में आए। पथिराना का एक्शन दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा से खूब मिलता है। उन्हें श्रीलंका का दूसरा मलिंगा भी कहा जा रहा है।

20 लाख के बेस प्राईज पर चेन्नई ने खरीदा

पथिराना श्रीलंका के लिए दो बार अंडर-19 विश्वकप खेल चुके हैं। मिल्ने के बाहर होने पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने उन्हें 20 लाख रूपए की बेस प्राईज पर टीम में रखा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही आईपीएल में डेब्यू कर सकते हैं।

Content Writer

Raj chaurasiya