गुप्टिल के रन आउट होते ही न्यूजीलैंड हारा मैच, फैंस बोले- कर्मा इज बैक

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 02:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: न्यूजीलैंड के खिलाफ लार्ड्स में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने सुपर ओवर में ज्यादा बाउंड्री लगाकर विश्व कप का खिताब जीत लिया। ऐसे में मैच के सुपर ओवर की आखिरी गेंद पर गुप्टिल दूसरा रन पूरा नहीं कर सके और इंग्लैंड के विकेटकीपर ने उन्हें रनआउट कर दिया। इसे लेकर भारतीय क्रिकेट फैन्स ट्विटर पर गुप्टिल को काफी ट्रोल कर रहे हैं। 


दरअसल, जिमी नीशाम ने सुपर ओवर की पांचों गेंद खेलीं, लेकिन आखिरी गेंद पर जब दो रनों की जरूरत थी तो मार्टिन गप्टिल स्ट्राइक पर आए। उनका पूरा टूर्नामेंट बल्लेबाजी के हिसाब से अच्छा नहीं रहा। अब यहां पर उम्मीद थी कि वह कुछ कमाल कर पाएंगे, उन्होंने मिड ऑन की तरफ शॉट खेला और दो रनों के लिए दौड़ पड़े। लेकिन, वह एक ही रन पूरा कर पाए और रन आउट हो गए। 

गुप्टिल ने ही किया था धोनी को रन आउट 

आपको बता दें कि, 10 जुलाई को खेले गए टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से हराया था। उस मैच में धोनी का रन आउट होना मैच का टर्निंग प्वाइंट बना था। धोनी जब 49 रन के स्कोर पर खेल रहे थे तो उन्होंने एक रन को दो रन में बदलने की कोशिश की, इसी दौरान वे स्ट्राइकर एंड पर मार्टिन गुप्टिल के सीधे थ्रो पर रन आउट हो गए थे और भारत का आठवां विकेट गिर गया था। उनके आउट होते ही भारत के जीतने की उम्मीद भी खत्म हो गई और बाकी दो विकेट भी अगली कुछ बॉल पर गिर गए।



neel