न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटर बनने वाली हैं मां, दो साल पहले महिला क्रिकेटर से की थी शादी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 08:09 PM (IST)

नईदिल्ली : न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान एमी सैटर्थवेट के घर नए साल में बच्चे की किलकारियां गंूज सकती हैं। एमी सैटर्थवेट ने मार्च 2017 में अपनी ही टीम की महिला क्रिकेटर ली तहुहु से शादी की थी। तब दोनों की शादी खूब सूर्खियां बटोर ले गई थी। अब एमी प्रेग्रैंट हैं। इसकी खबर उन्होंने खुद ही अपने ट्विटर अकाऊंट से शेयर की है। 

PunjabKesari
एमी ने लिखा- ली और मैं यह जानकारी देते हुए रोमांचित हैं, मैं अगले साल की शुरुआत में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हूं जीवन की इस नई पारी के लिए हम कितना उत्साहित हैं, इसको शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि एमी ने तकनीक की मदद से प्रैग्रैंसी हासिल की है।  हालांकि इस बच्चे का पिता कौन है, इसे सीक्रेट रखा गया है। बता दें कि अक्टूबर 1986 को जन्मी एमी न्यूजीलैंड स्टेट लीग में कैंटरबरी मैजिशियन और ऑस्ट्रेलियाई महिला बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेलती हैं। वह टीम की वर्तमान कप्तान भी हैं। वह न्यूजीलैंड के लिए वनडे और टी-20 वल्र्ड कप भी खेल चुकी हैं।

PunjabKesari

एमी और लू एक दूसरे को आठ साल से जानती हैं। क्रिकेट खेलते वक्त बार-बार मिलने से वह दोनों एक दूसरे के करीब आ गईं। वहीं, बच्चे के जन्म के लिए ब्रेक मिलने पर खुश एमी ने कहा कि वह बहुत ही खुशकिस्मत हैं, उन्हें परिवार के लिए क्रिकेट से ब्रेक देकर न्यूजीलैंड क्रिकेट ने खूब मदद की है। एमी ने बताया कि अब उनकी नजर 2021 में होने वाले आईसीसी महिला वल्र्ड कप पर है। प्रेग्रेंट होने के कारण वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में हिस्सा नहीं ले पाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News