न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने की IPL की जमकर तारीफ, बोला- दुनिया का बेस्ट T20 टूर्नामेंट

punjabkesari.in Monday, Jul 20, 2020 - 02:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: न्यूजीलैंड टीम के स्पिनर मिशेल सेंटनर का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए सबसे बेस्ट है। क्योकि इस टूर्नांमेंट का लेवल बाकी सभी टी20 लीग से अलग है। बता दें, सैंटनर चैन्नई सुपर किंग्स की और से खेलते है।

PunjabKesari
दरअसल, एक चैनल पर बातचीत के दौरान सेंटनर ने कहा, चेन्नई  में कुछ विश्व स्तरीय स्पिनर हैं, जिनसे बात करना और उनके साथ खेलना अच्छा लगता है, क्योंकि हरभजन सिंह, रवींद्र जडेजा और इमरान ताहिर को मैंने खेलते देखा है। जब मैं पहले साल इंजर्ड हो गया था तो मैं बहुत निराश था, लेकिन मुझे पिछली बार मौका दिया गया था कि मैं इसे मैदान पर जाऊं और अनुभव करूं। यह एक अविश्वसनीय टूर्नामेंट है और निश्चित रूप से टी20 लीग के संदर्भ में सबसे अच्छा क्रिकेट है।

PunjabKesari
सेंटनर ने आगे कहा है, मैंने धोनी के खिलाफ बहुत मैच खेले हैं, इसलिए उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने और उनसे इस बारे में बात करने काफी अच्छा था। यहां तक कि सुरेश रैना जैसे खिलाड़ी, जिनको आपने खेलते हुए देखा है उनके साथ बल्लेबाजी करना अलग अनुभव रहा। बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर  धोनी दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार हैं। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद से उन्होंने टीम इंडिया के लिए कोई मैच नहीं खेला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Related News