न्यूजीलैंड ने अंतिम 2 वनडे के लिए नीशाम, एस्टल को बुलाया

punjabkesari.in Monday, Jan 28, 2019 - 06:49 PM (IST)

माउंट माउंगानुइ : पहले तीनों मैचों में हार से श्रृंखला गंवाने वाले न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ बाकी बचे दो एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए आलराउंडर जिम्मी नीशाम और लेग स्पिनर टॉड एस्टल को अपनी टीम में शामिल किया है। नीशाम टीम में डग ब्रेसवेल की जगह लेंगे जबकि एस्टल को लेग स्पिनर ईश सोढ़ी की जगह लिया गया है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के बयान के अनुसार एस्टल घुटने की चोट से उबर गए हैं जिसके कारण वह नवंबर में पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला में नहीं खेल पाये थे। नीशाम उस टीम का हिस्सा थे जिसने हाल में श्रीलंका का सामना किया था लेकिन इसके बाद मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वह बाहर हो गए थे।

न्यूजीलैंड के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन उसने सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल और कोलिन मुनरो को टीम में बनाए रखने का फैसला किया है। भारत ने सोमवार को यहां न्यूजीलैंड को तीसरे वनडे में 7 विकेट से हराकर 5 मैचों की श्रृंखला में 3-0 से अजेय बढ़त बनाई।         

न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है
केन विलियमसन (कप्तान), टॉड एस्टल, ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, कॉलिन मुनरो, जिमी नीशाम, हेनरी निकोल्स, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी, रॉस टेलर।

Jasmeet