न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को मिली बम से उड़ाने की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 11:18 AM (IST)

ऑकलैंड (न्यूजीलैंड) : न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम को मिली बम से उड़ाने की धमकी दी है। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने मंगलवार को पुष्टि की कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को न्यूजीलैंड क्रिकेट से संबंधित एक धमकी भरा ईमेल मिला है। न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम इस समय 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड में है और आज तीसरा मैच लीसेस्टर में खेला जाना है। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक आधिकारिक बयान में कहा, व्हाइट फ़र्न्स अब लीसेस्टर में आ गए हैं और एहतियात के तौर पर उनके आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उनके प्रशिक्षण को रद्द करने की खबरें झूठी हैं। उनका आज (सोमवार) प्रशिक्षण निर्धारित नहीं था क्योंकि उन्होंने यात्रा की थी। न्यूजीलैंड क्रिकेट इस मामले में आगे कोई टिप्पणी नहीं करेगा। 

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का तीसरा एकदिवसीय मैच अब आगे बढ़ने के लिए तैयार है क्योंकि न्यूजीलैंड क्रिकेट द्वारा सुरक्षा खतरे को विश्वसनीय नहीं माना गया। एक रिपोर्ट में न्यूजीलैंड टीम प्रबंधन के हवाले से कहा गया कि टीम होटल में एक बम रखा जाएगा। पक्ष को न्यूजीलैंड लौटने पर उनके विमान पर बम रखने के प्रयास की भी चेतावनी दी गई थी। नतीजतन, द व्हाइट फ़र्न्स सोमवार को लॉकडाउन में चले गए और पुलिस और आतंकवाद विरोधी एजेंसियों को जांच के लिए बुलाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News