फुटबॉलर Neymar बने पिता, मॉडल गर्लफ्रेंड ब्रूना बियानकार्डी के साथ शेयर की बेटी की फोटो

punjabkesari.in Monday, Oct 09, 2023 - 06:15 PM (IST)

खेल डैस्क : नेमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर घोषणा की है कि वह पिता बन गए हैं। नेमार (Neymar) की मॉडल गर्लफ्रेंड ब्रूना बियानकार्डी (Bruna Biancardi) ने उनकी बेटी मावी को जन्म दिया है। दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर अपने दूसरे बच्चे के आगमन का गवाह बनने के लिए नए क्लब अल-हिलाल (Al Hilal) से 7,073 मील की यात्रा कर वापस ब्राजील आए हैं। सांबा सुपरस्टार ने अपने 215 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को यह खबर देने में देरी नहीं लगाई। 

 

 

 

 

नेमार ने लिखा- हमारी मावी हमारे जीवन को पूरा करने के लिए आई है। स्वागत है बेटी! आप पहले से ही हमें बहुत प्यार करते हैं.. हमें चुनने के लिए धन्यवाद। इसके साथ कई और फोटोज भी थीं  जिसमें जोड़ा अपनी बेटी को चूमता और नेमार उसे नहलाते दिख रहे हैं। इस दौरान 29 वर्षीय ब्रूना ने खुलासा किया कि बंडल ऑफ जॉय के नाम का अर्थ "मेरा जीवन" है।

 

 

 

 

मावी दंपति की पहली संतान है, जबकि नेमार का पहले से ही कैरोलिना डेंटास के साथ अपने पिछले रिश्ते से एक 12 वर्षीय बेटा डेवी लुक्का है। बार्सिलोना के पूर्व स्टार नेमार 2021 से ब्रूना को डेट कर रहे हैं। यह जोड़ी पिछले साल जनवरी में सबके सामने आई थी। उन्होंने घोषणा की थी कि वह अप्रैल में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। इस दौरान रिपोर्ट आई कि नेमार पर अपनी मॉडल पार्टनर को धोखा देने का आरोप लगा है।

 

 

अल-हिलाल स्टार नेमार को एक स्पेनिश नाइट क्लब के बाहर 2 लड़कियों के साथ पार्टी करते देखा गया था। इसके बाद ब्रूना ने इंस्टाग्राम पर इस घटना पर अपनी निराशा प्रकट की थी। उन्होंने लिखा था- शुभ दोपहर, मुझे पता है कि क्या हुआ और एक बार फिर मैं निराश हूं लेकिन मेरी गर्भावस्था के अंतिम चरण में मेरा ध्यान और चिंताएं मेरी बेटी पर केंद्रित हैं और इस समय मैं बस इसी के बारे में सोचूंगी। मैं प्यार के संदेशों के लिए आप सभी को धन्यवाद देता हूं।
 

Content Writer

Jasmeet