मैच देखते-देखते अचानक नीचे गिर गई फुटबाॅलर नेमार की बहन

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 09:32 PM (IST)

नई दिल्लीः शुक्रवार को फिलिट कोटिन्हो के 91वें मिनट में और नेमार की ओर से इंजरी समय में किए गए गोल की बदौलत ब्राजील ने फीफा विश्व कप में कोस्टा रिका को 2-0 हरा दिया। नेमार ने जैसे ही गोल दागा, उस दाैरान पूरा स्टेडियम खुशी में झूम उठा। स्टेडियम में उनकी बहन राफेला सैंटोस भी नेमार को चीयर करने पहुंची थीं। वह दर्शकों के बीच खड़े होकर जीत का जश्न मना रहीं थी कि अचानक नीचे गिर गईं। 

राफेला जैसे ही नीचे गिरी तो इस पल का लम्हा कैमरे में कैद हो गया। राफेला को नेमार जी जान से चाहते हैं, क्योंकि वह इनकी इकलाैती बहन हैं। 22 वर्षीय राफेला नेमार को कई मैचों में स्पोर्ट करती नजर आती हैं। 

जैसे दुनियाभर में नेमार के चाहने वालों की संख्या कम नहीं हैं वैसे ही राफेला को भी लोग काफी पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर राफेला के चाहने वालों की संख्या 40 लाख 45 हजार से भी ज्यादा है। 

नेमार ने अपनी बहन राफ़ेला का चेहरा टैटू से अपने दाएं पर बनवाया है जिसे देखकर उनकी बहन भावविभोर हो गईं और उन्होंने भी प्यार का सिला प्यार से देने की ठान ली। राफेला  ने अपने बाएं हाथ पर अपने भाई फुटबाल के सुपरस्टार नेमार की आंखें गुदवा ली और इस तरह से भाई के प्रति अपने स्नेह का इजहार भी कर दिया।

 

Punjab Kesari