बहन राफेला सैंटोस के जन्मदिन उत्सव का इस बार हिस्सा नहीं होंगे नेमार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 09, 2022 - 03:49 PM (IST)

खेल डैस्क : पेरिस सेंट-जर्मेन स्टार नेमार इस बार अपनी बहन राफेला के जन्मदिन पर हिस्सा नहीं ले पाएंगे। लगातार 4-5 साल से नेमार अपनी बहन राफेला सैंटोस का जन्मदिन मनाते आए हैं। इसमें सबसे बढ़ी भागीदारी हर साल उन्हें लगती चोट भी रही है। इस साल जब राफेला को बर्थडे आने वाला है तो सोशल मीडिया पर पहले ही बहस छिड़ चुकी है कि नेमार शायद जख्मी होने वाले हैं। लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो निश्चित ही नेमार आगामी मैच में अपने क्लब की ओर से खेलते नजर आएंगे।

चैंपियंस लीग राउंड ऑफ 16 में पेरिस की टीम रियल मैड्रिड से भिड़ रही है। अगर वह मैड्रिड में चोट से बचता है तो वह बोर्डो के खिलाफ रविवार की लीग में खेलने के लिए पर्याप्त रूप से फिट होगा। नेमार अपनी बहन से बेहद प्यार करते है। उन्होंने राफेला पर कहा- मेरा दिल तुम्हारा है, मेरा प्यार तुम्हारा है, मेरी मुस्कान तुम्हारी है, मेरा दिन, मेरी रात भी तुम्हारी है।

उधर राफेला ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि वह इस साल अपने जन्मदिन पर क्या योजना बना रही है। हालांकि इससे पहले ही वह पार्टी के मूड में दिख रही है। उन्हें नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में एक नाइट क्लब में मस्ती करते हुए दिखाया गया है। बता दें कि जैसे दुनियाभर में नेमार के चाहने वालों की संख्या कम नहीं हैं वैसे ही राफेला को भी लोग काफी पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर राफेला के चाहने वालों की संख्या 40 लाख 45 हजार से भी ज्यादा है। 

नेमार ने अपनी बहन राफ़ेला का चेहरा टैटू से अपने दाएं पर बनवाया है जिसे देखकर उनकी बहन भावविभोर हो गईं और उन्होंने भी प्यार का सिला प्यार से देने की ठान ली। राफेला  ने अपने बाएं हाथ पर अपने भाई फुटबाल के सुपरस्टार नेमार की आंखें गुदवा ली और इस तरह से भाई के प्रति अपने स्नेह का इजहार भी कर दिया।

Content Writer

Jasmeet