फुटबॉल मैच देखने आई पोर्नस्टार ने की ओछी हरकत, हो गई गालियों की बरसात

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 06:44 PM (IST)

नई दिल्ली : अमरीका में चल रही नेशनल फुटबॉल लीग के दौरान पोर्नस्टार वेलेंटिना ज्वेल्स को देखकर दर्शक भड़क गए। बात इतनी बढ़ गई कि दर्शकों ने वेलेंटिना को गालियां तक निकालनी शुरू हो गई। वहीं, गालियों के बावजूद वेलेंटिना मस्ती से अपनी कंपनी की प्रमोशन करती रहीं। उक्त घटना मियामी डॉल्फिन और वाशिंगटन रेडस्किन्स के बीच खेले गए मैच के दौरान हुई थी।

दरअसल अमरीकी एडल्ट कंपनी जेकि एनएफएल की बढ़ी प्रशंसक मानी जाती है, ने अपनी प्रमोशन के लिए वेलेंटिना के साथ कंपनी के कुछ कर्मचारियों को मैदान पर उतारा था, ताकि वह तरह-तरह की हरकतें कर दर्शकों का ध्यान कंपनी की ओर खींच सकें।

उधर, वेलेंटिना ने जैसे ही कंपनी की प्रमोशन के लिए आपत्तिजनक हरकतें शुरू कीं। दर्शक दीर्घा में बैठे कुछ लोग उनपर बरस पड़े। एक फैंस ने उन्हें खूब गालियां निकालीं जिसकी वीडिया सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई। वहीं, वेलेंटिना को जब पता चला कि सोशल मीडिया पर उनकी गालियां खाते की वीडियो वायरल हो रही हैं तो उन्होंने भी इसे शेयर करते हुए लिखा- यह मैं हूं।

माना जा रहा है कि चैम्पियंस लीग फुटबॉल के फाइनल मैच में एडल्ट साइट को प्रमोट करती हुई एक महिला सुए किंग्सले के कारण अंदरखाते लोगों में विरोध खूब बढ़ रहा है। कहा गया- फुटबॉल मैच फैमिलीज देखने आती हैं। ऐसे में अगर महिलाएं ऐसी हरकतें करेंगे तो बच्चों पर इसका दुष्प्रभाव पड़ेगा।

वहीं, एडल्ट वेबसाइट्स द्वारा अपनी प्रमोशन के लिए जनतक खेलों में अपनी शमूलियत बढ़ाने की होड़ को भी सोशल मीडिया पर कई लोगों ने चिंता वाली बात बताया।

 

Jasmeet