मोर्गन पर भारी पड़े निकोल्स पूरण, तूफानी पारी खेल टीम को दिलाई जीत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 10:40 PM (IST)

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के धाकड़ प्लेयर निकोल्स पूरण ने आबुधाबी में नॉर्दर्न वारियर्स की ओर से खेलते हुए दिल्ली बुल्स टीम के बॉलरों की खूब पिटाई की। दरअसल, दिल्ली बुल्स की टीम ने कप्तान इयोन मोर्गन की धमाकेदारी पारी की बदौलत 10 ओवर में 110 रन बनाए थे जवाब में निकोल्स पूरण ने पांच छक्कों से सजी 56 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

इससे पहले खेलते हुए दिल्ली बुल्स की शुरुआत खराब रही थी। सलामी बल्लेबाज कुशल परेरा 4 तो शैरफाने रुदरफोर्ड शून्य पर ही आऊट हो गए थे। इसके बाद मोर्गन ने एंजेलो मैथ्यूज और नबी के साथ साझेदारियां कर टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया। मोर्गन ने 28 गेंदों में तीन चौके और पांच छक्कों की मदद से 56 रन बनाए। वहीं, नॉर्दन की ओर से क्रिस ग्रीन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 8 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

111 रन का लक्ष्य मिलने पर नार्दर्न टीम की ओर से लिंडल सिमंस और निकोल्स पूरण ने तूफानी शुरुआत की। सिमंस ने जहां 12 गेंदों में 22 रन बनाए तो वहीं, पूरण ने 25 गेंदों में चार चौके और 5 छक्कों की मदद से 56 रन बनाकर अपनी टीम को मजबूती प्रदान की। आंद्रे रसेल भी मैच का एक आकर्षण रहे। उन्होंने महज 8 गेंदों में दो चौके और दो छक्कों की मदद से 22 रन बनाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News