निकी बेला बोलीं- जॉन सीना पर आती है दया, अलग होने पर कही दिल की बात

punjabkesari.in Thursday, Dec 26, 2019 - 09:30 PM (IST)

नई दिल्ली : पूर्व महिला रैसलर निकी बेला का कहना है कि वह अभी भी जॉन सीना को प्यार करती हैं और उन्हें अब भी गिला है कि लोगों ने उनकी बात को पूरी तरह से नहीं सुना। हमारा अलगाव सिर्फ एक-तरफा रहा। एक मैगजीन के साथ इंटरव्यू में निकी ने कहा कि ब्रेकअप होने के बाद मुझे एक बात का बहुत पछतावा होता है कि किसी को जॉन की आवाज सुनने को नहीं मिली। यह सिर्फ एकतरफा लग रहा था।

निकी ने कहा- मुझे ऐसा लगा कि उनके साथ जो हुआ वह उचित नहीं था क्योंकि हम शुरू से ही एकसाथ थे। यह अच्छा था - वह मुझे समर्थन देने के लिए हमेशा से मौजूद रहता था। मैं उसके समर्थन और प्यार को कभी नहीं भूल सकती। इसी कारण मैं दुखी होती हैं। मुझे दया आती है। मेरा परिवार जॉन से प्यार करता है। मैं जॉन से प्यार करती हूं, वह एक अद्भुत व्यक्ति है।

निकी ने कहा कि अब हमारा समय समाप्त हो गया था। लेकिन मैं अपने परिवार से प्यार करती हूं। उन्होंने मुझे आगे बढऩे में काफी मदद की। मुझे परिवार की कमी महसूस नहीं हुई। बता दें कि इसी साल निकी ने शरीर में पड़ रही गांठों के कारण रैसलिंग से संन्यास ले लिया था। वह अब अपने पुराने साथी आर्टेम को डेट कर रही हैं। आर्टेम और निकी ने एक साथ डांस रियालिटी शो में हिस्सा लिया था।

बता दें कि निक्की और जॉन ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों की शादी भी होने वाली थी लेकिन शादी से कुछ दिन ही पहले उनमें किसी बात को लेकर अनबन हो गई। रुठने मनाने के सिलसिले के बाद आखिरकार दोनों अलग हो ही गए। 

Jasmeet