निक्की बेला ने खोली जॉन सीना की पोल, बोलीं- बैड में नया ब्वॉयफ्रैंड है उनसे कही बेहतर

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2019 - 06:34 PM (IST)

नई दिल्ली : डब्ल्यूडब्ल्यूई की महिला रैसलर निक्की बेला के एक नए खुलासे के कारण सुपरस्टार जॉन सीना सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, निक्की इन दिनों जॉन के साथ रिश्ता तोड़कर अपने पुराने डांस पार्टनर आर्टेम चिंगविंटसेव के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं। इसी कड़ी के तहत एक रियालिटी प्रोग्राम के दौरान निक्की ने जॉन सीना के साथ बीती सेक्स लाइफ के ऐसे-ऐसे राज खोले जिससे यकीनन यह सुपरस्टार शर्मिंदा हो रहा होगा। 

निक्की को प्रोग्राम के दौरान पूछा गया था कि क्या वह अपने नए ब्वॉयफ्रैंड से शारीरिक तौर पर सुखी हैं। इस पर निक्की ने कहा- हां, बिल्कुल। 100 प्रतिशत। अब तक सबसे अच्छा। आर्टेम और मेरी यह लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। निक्की ने इसके साथ यह भी बताया कि अगर कोई एक बार डांस सीख ले तो वह कभी भी इससे पीछा नहीं छुड़वा पाता। निक्की ने कहा कि जिस रात आर्टेम घर पर नहीं होते वह डांस कर अपना समय बिताती है।

निक्की ने कहा- वह पहली बार जब आर्टेम के साथ अपने कमरे में थी तो उनके दिमाग में कुछ भी नहीं चल रहा था। मुझे लगा कि आर्टेम मेरा साथ ठीक वैसा ही है जैसा वह डांस करते वक्त होता है। उन्होंने आर्टेम को सराहते हुए कहा कि वह इस उम्र में भी खासा जोश रखते हैं।

निक्की बेला ने अभी कुछ महीने पहले ही यह बोलकर रैसलिंग करियर से संन्यास ले लिया था कि वह बे्रन सेस्ट से पीड़ित है। 35 साल की निक्की  डब्ल्यूडब्ल्यूई की नामी रैसलर रही हैं। वह अपनी जुड़वां बहन ब्री बेला के साथ रिंग में शमूलियत करती थी। यह दोनों बहनें सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं।

बता दें कि आर्टेम से पहले निक्की बेला लंबे समय तक जॉन सीना के साथ रिलेशनशिप में रही थी। दोनों की शादी भी पक्की हो गई थी। लेकिन शादी से ऐन वक्त पहले निक्की यह आरोप लगाकर पीछे हट गई कि जॉन पिता नहीं बनना चाहते। हालांकि इस दौरान काफी रुठने मनाने का सिलसिला चला। लेकिन आखिरकार निक्की और जॉन ने सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया।

Jasmeet