शरीर जवाब देने लगा है... बोलकर निकी बैला ने लिया रैसलिंग से संन्यास

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 07:02 PM (IST)

जालन्धर : डब्लयू.डब्लयू.ई. महिला रैसलर निकी बैला ने रैसलिंग करियर से संन्यास की घोषणा कर दी है। निकी ने फैमिली डिनर के बाद कहा कि उन्होंने रिंग में 12 साल बिताए। यह काफी थकावट भरा था। इतने साल एक इंडस्ट्री में बिताने के बाद किसी भी व्यक्ति का शरीर जवाब देने लगता है। वह थका हुआ महसूस करता है। ठीक ऐसा ही मेरे साथ हुआ है। 

निकी ने कहा कि अब समय आ गया है कि मैं इस खेल की बजाय अपने बिजनेस पर ध्यान दूं। आगामी रैसलिंग इवैंट में शामिल होने संबंधी पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए बैला ने कहा कि पिछला यूरोपीय दौरा अच्छा था लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं लंबी यात्रा के लिए खुद को बूढ़ा महसूस करूंगी। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं ऐसा क्यों कर रही हूं। यह अच्छा नहीं था। वैसे भी रिंग में नई लड़कियां अच्छा काम कर रही हैं। मैं वास्तव में अपनी फाइटिंग जर्सी लटकाने की तैयार में थी, देखा जाए तो इसके लिए अब सही समय आ गया है।

बता दें कि निकी ने जून 2007 में डब्लयू.डब्लयू.ई. में डैब्यू किया था। उन्होंने दो बार ए.जे. ली और पेजे को हराकर दिवास चैम्पियनशिप जीती थी। अपने करियर के दौरान वह रैसलिंग स्टार जॉन सीना से इश्क लड़ाने के कारण भी चर्चा में रही। कुछ लोगों का मानना था कि वह निकी ही थी जिसके कारण जॉन सीना ने अपनी पहली पत्नी से नाता तोड़ लिया था। हालांकि बाद में जॉन और निकी ने सगाई भी की लेकिन नाटकीय घटनाक्रम के बाद दोनों अलग हो गए। अब निकी जॉन को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती है। वहीं, जॉन अभी भी आस लगाए बैठे है कि एक दिन निकी उनके पास वापस आएगी।

निकी बैला मॉडलिंग जगत में बड़ा नाम रही है...

निकी बैला का करीब 3 साल जॉन सीना के साथ अफेयर चला

निकी बैला डांस रियालिटी शो में भी हिस्सा ले चुकी है

Jasmeet