कोलकाता के लिए चौके-छक्के लगाने वाला बल्लेबाज हुआ चोटिल

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 10:17 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट में कई खिलाड़ी चोटिल होने के कारण बाहर हो चुके हैं। पहले से ही मिचेल स्टार्क, कमलेश नागरकोटी जैसे चोटिल खिलाड़ियों की कमी झेल रही कोलकाता नाइट राइडर्स के एक ओर खिलाड़ी पर खतरा मंडरा रहा है। आरसीबी के खिलाफ रविवार को खेले गए मुकाबले में फॉर्म में चल रहे टीम के अहम बल्लेबाज नीतीश राणा चोटिल हो गए। 



ऐसे घटी घटना
दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चार विकेट पर 175 रन के मजबूत स्कोर के जवाब में केकेआर बल्लेबाजी करने उतरी। क्रिस लिन और सुनील नरेन की दिलाई ठोस शुरुआत के बाद केकेआर मजबूत स्थिति में थी। नरेन और उथप्पा के आउट होने के बाद जिम्मेदारी राणा ने संभाली। मगर पारी के 17वें ओवर में इस युवा खिलाड़ी ने जैसे ही चौका लगाया, उनकी कमर में दर्द उठ गया और फिर मैदान पर फिजियो को बुलाया गया। जिसके बाद नीतीश राणा को मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।



नीतीश राणा के चोटिल होने से टीम को बड़ा झटका लग सकता है। नीतीश राणा ने इस मैच में 10 गेंद में 15 रन बनाए, वह अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे थे। नीतीश राणा 8 मैचों में 31.33 के औसत से 188 रन बना चुके हैं। राणा के रिटायर हर्ट होने के बाद क्रिस लिन ने शुभमन गिल ने टीम को जीत तक पहुंचाने का काम किया और केकेआर यह मैच छह विकेट से अपने नाम करने में कामयाब रही।

Punjab Kesari