Nives Celsius का खुलासा- फुटबॉल पिच पर की थी पति की यह ख्वाहिश पूरी

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 07:59 PM (IST)

खेल डैस्क : फुटबॉलर के साथ रातें बिताने का दावा करने वाली मशहूर प्लेब्वॉय गर्ल नाइव्स सेल्सियस (Nives Celsius) अब गाने ‘गोल’ को लेकर चर्चा में रही हैं। उन्होंने गाने में स्टार फुटबॉलर लियोनेल मैसी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए कामुक पलों का जिक्र किया था। नाइव्स सेल्सियस इससे पहले तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने अपने फैंस के सामने यह दावा किया था कि उन्होंने अपने पति ड्रिपिक के साथ इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले जगरेब के स्टेडियम में नजदीकियां बढ़ाई थीं। यह मैच 2008 में हुआ था।

 

 

नाइव्स सेल्सियस (Nives Celsius) ने एक सर्बियाई चैट शो में खुलासा करते हुए कहा कि डिनो ने उस दिन व्यवस्था की थी कि लोग हमारे लिए स्टेडियम की लाइट चालू रखे। उसने आखिरकार एक फुटबॉल पिच के बीच में नजदीकियां बढ़ाने के अपने सपने को पूरा किया। वह बहुत शरारती था।

 

 

 

 

क्रोएशिया की नामी मॉडल नाइव्स कभी भी अपने टोंड बॉडी फैंस को दिखाने के लिए चूकी नहीं है। उनका इंस्टाग्राम अकाऊंट उनकी हॉट फोटोज से भरा पड़ा है। इसके अलावा फुटबॉलरों को लेकर दिए गए बिंदास कमेंट्स के कारण भी वह चर्चा में बनी रहती है।

 

 

 

नाइव्स सेल्सियस (Nives Celsius) पूर्व-क्रोएशिया डिफेंडर डिनो ड्रिपिक के साथ अपने सार्वजनिक संबंधों के लेकर भी चर्चा में आई थी। उन दोनों का 2014 में तलाक हो गया था। 40 वर्षीय नाइव्स सेल्सियस ने 2011 में ‘गोल’ शीर्षक से एक गाना बनाया था जिसमें रोनाल्डो और मेसी का भी जिक्र था। गीत के कुछ बोल ऐसे थे। गोल, गोल, गोल। मुझे एक गोल करो। मैं नग्न हूं, तुम नग्न हो, मुझे एक गोल करो। मेरे टोरेस फर्नांडो बनो, मुझे रोनाल्डो की तरह भरते रहो और मुझे मेरे छोटे मेस्सी की तरह हिलाओ। गीत क्यों बनाया इस पर नाइव्स ने कहा था कि मैं सिर्फ फुटबॉलरों को फॉलो करने वाली महिलाओं का सच बता रही हूं।

Content Writer

Jasmeet