सुनील नरेन का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी से बेहतर कोई नहीं जो मेरी स्पिन खेल सके

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 04:29 PM (IST)

मुंबई : कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला खिलाड़ी सुनील नारायण ने कहा है कि अपने फ्रेंचाइजी के लिए आईपीएल खेलने के इतने वर्षों में उन्हें वीरेंद्र सहवाग से बेहतर क्रिकेटर नहीं मिला, जो उनकी स्पिन खेल सके। वेस्टइंडीज के मिस्ट्री स्पिनर सोमवार को फ्रेंचाइजी के साथ 10 साल पूरे करने के बाद केकेआर के लिए अपना 150 वां मैच खेलेंगे। 

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने उन्हें सबसे अच्छा कौन खेला? उन्होंने कहा, कि मुझे शायद वीरेंद्र सहवाग कहना होगा। मुझे हमेशा यह कठिन लगा। क्योंकि वह एक ऐसे व्यक्ति थे जिसने हमेशा खेल को जारी रखा, चाहे टीम किसी भी स्थिति में हो, वह उसी तरह से बल्लेबाजी करता रहे जैसा उन्होंने की। 

भले ही केकेआर को तीन जीत और इतनी ही हार के बाद आईपीएल में मिड-टेबल में रखा गया हो नरेन सीजन में अब तक सबसे किफायती गेंदबाज के रूप में उभरा है, जिसमें प्रति ओवर लगभग पांच रन की इकॉनमी है। उन्होंने इस सीजन में किसी भी गेंदबाज के लिए न्यूनतम 15 ओवर फेंकने के लिए दूसरी सबसे कम सीमाएं भी स्वीकार की हैं। 

यह पूछे जाने पर कि वह आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में कड़ी मेहनत करने वालों को कैसे चकमा देते हैं? 33 वर्षीय ने कहा कि यह मूल रूप से चीजों को सरल रखने के लिए है। अगर मैं एक अच्छी गेंद फेंकता हूं और बल्लेबाज उस पर छक्का लगाता है, तो मैं बहुत ज्यादा पढ़ने की कोशिश नहीं करता। मैं शायद एक ही गेंद फेंकने की कोशिश करता हूं क्योंकि बल्लेबाज लगातार एक ही शॉट नहीं लगाते हैं, वे कुछ और कोशिश करते हैं। मैं इसे यथासंभव सरल रखने की कोशिश करता हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News