एशिया कप फाइनल में भारतीय जर्सी पहने प्रशंसकों के लिए रही NO Entry, Video

punjabkesari.in Sunday, Sep 11, 2022 - 11:38 PM (IST)

खेल डैस्क : दुबई के मैदान पर पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले में भारतीय प्रशंसकों को भारतीय जर्सी के साथ मैदान पर एंट्री नहीं दी गई। भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों के ग्रुप भरत आर्मी के एक सदस्य ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि किस तरह उन्हें स्टेडियम के बाहर मौजूद सिक्योरिटी ने अंदर जाने से रोक दिया। फैंस ने कहा कि उन्होंने भारतीय जर्सी पहन रखी थी। सिक्योरिटी ने साफ कह दिया कि अगर भारतीय जर्सी पहननी है तो अंदर एंट्री नहीं मिलेगी। देखें वीडियो-

 

फैंस ने वीडियो में कहा- हमारे साथ कई फैंस तो ऐसे भी थे जिन्होंने इंडियन जर्सी तो नहीं पहनी थी लेकिन उनकी जर्सी पर तिरंगे का बैज था, उन्हें भी अंदर एंट्री नहीं दी गई। फैंस ने कहा कि शायद हो सकता है कि स्टेडियम में सिर्फ श्रीलंका और पाकिस्तान के फैंस को ही जाने की इज्जात हो लेकिन ऐसा कहना कि भारतीय प्रशंसक यहां से चले जाएं, ठीक नहीं है। यह तरीका ठीक नहीं है। अगर ऐसा था भी तो इसके बारे में पहले बताया जाता। हमने यात्राएं कीं। यहां नहीं आते। लेकिन इनका रवैया बेहद गलत है। 

 

अधिकारियों का खराब व्यवहार देखकर बार्मी आर्मी ने वीडियो के साथ लिखा- आईसीसी और एसीसी। हम आपसे जांच करने का आग्रह करते हैं क्योंकि हमारे सदस्यों ने एशिया कप फाइनल देखने के लिए भारत से यात्रा की। लेकिन यहां स्थानीय अधिकारियों और पुलिस द्वारा कहा गया है कि वह स्टेडियम में प्रवेश नहीं कर सकतें! यह बिल्कुल चौंकाने वाला रवैया है।

Content Writer

Jasmeet