झूठ बोलने की जरूरत नहीं- इंगलैंड की कप्तान नाइट ने दीप्ति शर्मा को लताड़ा

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 07:47 PM (IST)

नई दिल्ली : कूल्हे की चोट से उबर रही इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में दीप्ति शर्मा के गेंदबाजी छोर पर चार्ली डीन को रन आउट करने से पहले उन्हें चेतावनी देने को लेकर भारतीय महिला टीम पर ‘झूठ बोलने’ का आरोप लगाया है। भारत ने शनिवार को इंग्लैंड को 16 रन से हराया जब आलराउंडर दीप्ति शर्मा ने इंग्लैंड की अंतिम बल्लेबाज डीन (47) को रन आउट किया क्योंकि वह गेंदबाजी छोर पर गेंद फेंके जाने से पहले ही क्रीज छोड़कर काफी आगे निकल गईं थी।

 

 

डीन को इस तरह से आउट किए जाने को लेकर इंग्लैंड की टीम नाखुश थी और इसके बाद ‘खेल भावना' को लेकर बहस शुरू हो गई। स्वदेश लौटने के बाद दीप्ति ने सोमवार को खुलासा किया कि चार्ली डीन को रन आउट किए जाने से पहले क्रीज से बाहर निकलने को लेकर कई बार आगाह किया गया था। नाइट ने हालांकि कई ट्वीट करके दीप्ति के दावे को खारिज किया।

 

 

नाइट ने ट्विटर पर लिखा- मैच खत्म हो चुका है। चार्ली को वैध तरीके से आउट किया गया। भारत मैच और श्रृंखला जीतने का हकदार था लेकिन कोई चेतावनी नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि इसे देने की कोई जरूरत नहीं थी, इससे आउट होना कम वैध नहीं हो जाता। लेकिन अगर वे रन आउट करने के फैसले के साथ सहज हैं तो फिर भारत को चेतावनी के बारे में झूठ बोलकर इसे सही ठहराने की जरूरत महसूस नहीं होनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News