कोहली के बचपन के कोच राजकुमार ने कहा- रोहित शर्मा से बेहतर ये शॉट कोई नहीं खेलता

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 04:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राइंड में तीसरे टेस्ट के लिए रोहित शर्मा की टीम में वापसी हुई है। भारतीय कप्तान विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने रोहित की तारीफ करते हुए कहा कि रोहित के टीम में आने से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का मुकाबला करने में भारतीयों को बढ़त देगा। 

PunjabKesari

दिल्ली के इस कोच ने कहा, रोहित शर्मा के शामिल होने से काफी बढ़ावा मिलेगा क्योंकि वह एक महान बल्लेबाज हैं। टीम में उनसे बेहतर हुक या पुल शॉट कोई नहीं खेलता। वह नई गेंद के साथ ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों पर जवाबी हमला कर सकता है। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले पिंक टेस्ट के लिए रोहित ने भारतीय टीम में वापसी की, वहीं तेज गेंदबाज नवदीप सैनी टेस्ट में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। 

भारतीय टीम ने बुधवार को पिंक टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा की। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को टीम से बाहर कर दिया गया और रोहित ने उनकी जगह ली। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में अपने पहले टेस्ट में 45 और नाबाद 35 की पारी खेलने के बाद गिल रोहित के साथ पारी की शुरुआत करेंगे। नवदीप सैनी को तेज गेंदबाज उमेश यादव के चोटिल होने के बाद टीम में जगह दी गई है। मेलबर्न में दूसरे टेस्ट के दौरान यादव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था जिसके बाद वह श्रृंखला से बाहर होने के बाद भारत लौट आए। 

PunjabKesari

राजकुमार के अनुसार, सैनी लांग स्पैल और लाइन व लैंथ के कारण सही विकल्प हैं। सैनी के पास शार्दुल और नटराजन पर बढ़त है क्योंकि वह लगातार 140 किमी प्रति घंटे से ऊपर की गेंदबाजी कर सकते हैं। वह सही क्षेत्र में हिट करता है और उसके पास होने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि वह लांग लैंथ पर गेंदबाजी कर सकता है। उन्होंने पिछले दिनों रणजी सीजन में ऐसा किया है। मुझे उम्मीद है कि वह इस अवसर का लाभ उठाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News