‘145 रन चेज ना कर पाना 68 पर ऑल आउट होने से भी बुरा है’

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 04:33 PM (IST)

खेल डेस्क : राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाफ पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम 145 रन का लक्ष्य भी हासिल नहीं कर पाई। इससे वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज एवं इयान बिशन नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि बेंगलुरु की टीम 68 रन पर अगर आप ऑल आऊट होती है तो यह माना जा सकता है एक दिन उनका बुरा गया था लेकिन अगर वह 145 रन का लक्ष्य भी हासिल नहीं कर पाती तो यह निश्चित तौर पर चिंता की बात है।  

Ian, Bishop, IPL 2022, Royal challengers bangalore, RCB, इयान, बिशप, आईपीएल 2022, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, आरसीबी, IPL news in hindi, sports news

इयान बिशप ने कहा कि विराट कोहली इस सीजन में रन नहीं बना पा रहे हैं। बेंगलुरु को इस समस्या से जल्द उभरना होगा। राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में कोहली को अनुज रावत की जगह ओपनिंग क्रम पर भेजा गया था। विराट ने अच्छी शुरुआत की और पहले ही ओवर में दो चौके भी लगाए। लेकिन दूसरे ही ओवर में वह तेज गेंदबाज को मारने के चक्कर में लपके गए। दरअसल, गेंद उनके बल्ले से लगने के बाद हेलमेट से टकराकर ऊपर उछल गई थी। इसे पॉइंट पर खड़े फील्डर ने लपक लिया। कोहली महज 9 रन ही बना पाए।  

इयान बिशप ने कहा कि बेंगलुरु लगातार 2 मुकाबले इस तरह खेलें, यह मंजूर नहीं होता। उनके पास अच्छे क्रिकेटर हैं। अच्छा टीम संयोजन है। अच्छे कोच में बावजूद अगर इसका रिजल्ट नहीं आता तो यह चिंता की बात है। विराट के ऊपर काफी प्रैशर लग रहा है। इसे उतारने के लिए फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल को रन बनाने होंगे। जब आप सीनियर साथी का साथ देते हो तो इससे टीम के बाकी साथियों का भी हौसला बढ़ता है। 

 

यह भी पढ़ें:- लगातार 8 हार के बाद भी ब्रैंड वैल्यू में आगे मुंबई इंडियंस, इस स्थान पर है आपकी फेवरेट टीम

 

वहीं, राजस्थान से मैच गंवाने के बाद बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि विराट कोहली का माहौल बदलने के लिए उन्हें ओपनिंग क्रम पर भेजा गया था। हम नहीं चाहते थे कि वह डगआऊट में बैठकर अपनी पारी के बारे में सोचते रहे। इसलिए फील्डिंग खत्म होते ही उन्हें बल्लेबाजी के लिए मैदान पर भेज दिया। आपको पता है कि वह महान क्रिकेटर हैं। ऐसा दौर हर क्रिकेटर के करियर में आता है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द इससे उभर जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें:- अपने परिवार संग पर धूम मचा रहे चेतेश्वर पुजारा, शेयर की तस्वीरें

Sports


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News