बेन स्टोक्स नहीं है, उसकी गैरहाजिरी का पाक टीम फायदा उठाए : रमिज राजा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 03:57 PM (IST)

लाहौर : पूर्व बल्लेबाज रमिज राजा को लगता है कि पाकिस्तान को मौजूदा टेस्ट सीरीज के बचे हुए मैच के लिए इंग्लैंड टीम से ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की अनुपस्थिति का फायदा उठाना चाहिए। मेजबान टीम ने पिछले सप्ताह मैनचेस्टर में पहला टेस्ट जीतकर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई हुई है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पहले ही बता दिया था कि स्टोक्स व्यक्तिगत कारणों से अंतिम दो टेस्ट में नहीं खेलेंगे और रमीज को पाकिस्तान के लिए यही सही मौका लग रहा है। 

Ben Stokes, Pakistan cricket team, PCB, Absence of Ben stokes, Ramiz Raja, Pakistan Tour of England 2020, England vs Pakistan, ENG vs PAK

रमिज ने कहा- वह (स्टोक्स) दुनिया का सबसे प्रतिभाशाली ऑलराउंडरों में से एक हैं। उनका नाम भी सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों की सूची में लिया जा रहा है। वह गेंद के साथ भी कमाल करते हैं। यह इंग्लैंड के लिए एक बड़ा नुकसान होगा। पाकिस्तान को उनकी अनुपस्थिति का फायदा उठाने की जरूरत है।

इससे पहले, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा था कि मेजबान साउथेम्प्टन में अंतिम दो टेस्ट मैचों में स्टोक्स की सेवाओं को याद करेंगे, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा था कि वे उनके बिना काम पूरा करने की कोशिश करेंगे। आर्चर ने लिखा- हमें अब बेन स्टोक्स के बिना काम पूरा करना होगा। चेंजिंग रूम में उसका प्रभाव है।

Ben Stokes, Pakistan cricket team, PCB, Absence of Ben stokes, Ramiz Raja, Pakistan Tour of England 2020, England vs Pakistan, ENG vs PAK

जोफ्रा ने कहा- जब मैं मैनचेस्टर में था, तो वह हर रात खेलने के बाद मेरे होटल के कमरे में आ जाता था - जैसा कि जो रूट ने किया था। वह दरवाजा खटखटाता और मेरी तरफ देखता। उसने अपने आसपास के लोगों की परवाह की। अगर आप लड़ाई में जा रहे हैं, तो स्टोक्स वह व्यक्ति है जिसे आप अपने बगल में चाहते हैं। वह कभी भी चुनौती से दूर नहीं भागेगा, लेकिन परिवार इतना महत्वपूर्ण है और उसे अभी न्यूजीलैंड में रहना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News