धोनी और विराट कोहली नहीं, ये है दीपिका पादुकोण का ऑल टाइम फेवरेट क्रिकेटर

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 03:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने आल टाइम फेवरेट क्रिकेटर खुलासा किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि न तो इसमें विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और न ही कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम शामिल है। दरअसल, दीपिका का फेवरेट क्रिकेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) हैं। उन्होंने इसका कारण भी बताया है कि क्यों बाकी क्रिकेटरों की तुलना में द्रविड़ ही उनके पसंदीदा हैं। 

दीपिका पादुकोण राहुल द्रविड़ को क्यों करती है पसंद 

PunjabKesari, deepika padukone photos, deepika padukone images, deepika padukone pic

दीपिका पादुकोण ने राहुल द्रविड़ के जीवन जीने के तरीके की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह हमेशा से ऐसे व्यक्ति को पसंद करती है जिनके नाम बड़े रिकाॅर्ड चाहे न हो लेकिन उनका आचरण अच्छा हो। उन्होंने कहा कि मेरा आल टाइम फेवरेट क्रिकेटर राहुल द्रविड़ है। मेरे बहुत से आइडल ऐसे नहीं हैं जिन्होंने स्पोर्ट्स और अपनी गेम नहीं कुछ किया है बल्कि वह हैं जिन्होंने बाहर से खुद को कैसे संभाला है। मेरे लिए, वह ऐसा व्यक्ति है जिससे में प्रभावित हूं और उनको देखती हूं और वह बैंगलोर से है। ये बातें उन्होंने एक स्पोर्ट्स चैनल के साथ बातचीत में कही। 

दीपिका पादुकोण ने बताई जीवन में खेल की आवश्यकता

PunjabKesari, deepika padukone photos, deepika padukone images, deepika padukone pic

उन्होंने आगे व्यक्ति के नियमित जीवन में खेल की आवश्यकता पर जोर दिया। शारीरिक स्वास्थ्य के अलावा, दीपिका को लगता है कि इस प्रतिस्पर्धी दुनिया में हर व्यक्ति के लिए मानसिक स्वास्थ्य आवश्यक है। गौर हो कि दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म छपाक की प्रोमोशन में व्यस्त हैं। ये फिल्म एसिड अटैल सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जीवनी पर आधारित है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News