तेवतिया पर साथी खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- उम्मीद नहीं थी उसमें ऐसी क्वालिटी है

9/28/2020 4:03:20 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में राजस्थान राॅयल्स के राहुल तेवतिया हीरो की तरह उभर कर सामने आए और एक ओवर में 5 छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाने में मदद की। उनकी इस पारी से हर कोई हैरान है जिसमें उनके साथी खिलाड़ी अमित मिश्रा भी शामिल हैं। दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा ने तेवतिया की पारी के बाद कहा, वह राहुल तेवतिया की बल्लेबाजी क्षमता से परिचित हैं लेकिन उन्होंने उनसे इस तरह की क्वालिटी है इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था। 

तेवतिया ने पंजाब के खिलाफ शारजाह स्टेडियम में 53 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। दोनों खिलाड़ी मिश्रा और तेवतिया हरियाणा टीम की तरफ से खेलते हैं। मिश्रा ने कहा, तेवतिया अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देते हैं और पूर्व में 27 वर्षीय खिलाड़ी की बल्लेबाजी में वृद्धि देखी गई है। किंग्स इलेवन ने खिलाफ उन्होंने जिस तरह की पारी खेली, वह हरियाणा के लिए अच्छा है। उन्होंने जिस तरह की पारी खेली, हमें उम्मीद नहीं थी कि वह इस तरह की गुणवत्ता से खेलेंगे। तेवतिया की यह पारी उनके जीवनकाल में सर्वश्रेष्ठ में से एक है और ऐसी पारी हर दिन नहीं देखी जाती है। 

मैच की बात करें तो किंग्स इलेवन ने टाॅस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए मयंक अग्रवाल (106) और कप्तान केएल राहुल (69) की राजस्थान को 224 रन का लक्ष्य दिया। लेकिन फार्म में चल रहे संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ सहित तवेतिया की बदौलत टीम ने 3 गेंदे रहते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। 


Sanjeev

Related News