अब सचिन ने भी शेयर की दोस्त कांबली के साथ तस्वीर

punjabkesari.in Saturday, Nov 11, 2017 - 03:48 PM (IST)

नई दिल्ली: सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली पुराने दोस्त हैं हालांकि पिछले कुछ सालों में इनके बीच दूरियां बढ़ने लगी थी। लेकिन फैन्स के लिए खुशी की खबर है कि अब इनमें गिले-शिकवे मिट चुके हैं। कुछ दिन पहले कांबली ने सचिन के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और अब सचिन तेंदुलकर ने अपने इस दोस्त संग एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है।

One of the most amazing things Cricket gave me is friends for life. In this company, there’s never a dull moment both on and off the field😊

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on


Friends for life
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सचिन ने कुछ खास दोस्तों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके साथ विनोद कांबली के अलावा टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेल चुके मुंबई के खिलाड़ी अजीत अगरकर तथा अमोल मजूमदार और नीलेश कुलकर्णी भी नजर आ रहे हैं।

8 साल पहले आई थी दोस्ती में दरार
इस मशहूर दोस्ती में उस वक्त दरार आ गई थी, जब कांबली ने 2009 में एक टीवी शो में यह कहते हुए तहलका मचा दिया था कि सचिन ने उन्हें क्रिकेट में वापसी के लिए मदद नहीं की। मास्टर को यह बात इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने 2013 में 200वां टेस्ट खेलने के बाद रिटायरमेंट के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में दी गई स्पीच में सभी का नाम तो लिया, लेकिन कांबली का कहीं भी जिक्र नहीं किया।