आजकल लोग इतने बेकार हैं कि- भुवी की ट्रोलिंग होती देख पत्नी नूपुर नागर हुई नाराज

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 04:55 PM (IST)

खेल डैस्क : मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 में खराब प्रदर्शन के चलते भुवनेश्वर को प्रशंसकों ने आड़े हाथों लिया। सोशल मीडिया पर भुवनेश्वर को ट्रोल करने वालों की लंबी कतार लग गई। अब इस मामले पर भुवनेश्वर की पत्नी नूपुर नागर सामने आई है। उन्होंनेे इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देने की कोशिश की है। 

Useless, Nupur Nagar, Bhuvneshwar Kumar, Bhuvi, IND vs AUS, Bhuvi wife Nupur nagar, बेकार, नूपुर नागर, भुवनेश्वर कुमार, भुवी, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, भुवी पत्नी नूपुर नागर

नूपुर ने इंस्टा स्टोरी पर मैसेज शेयर करते हुए लिखा- आजकल लोग इतने बेकार हैं कि उनके पास करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है और नफरत और ईर्षा फैलाने के लिए इतना समय है। उन सभी को मेरी सलाह है कोई भी आपके शब्दों से प्रभावित नहीं होता है या आपके अस्तित्व की परवाह नहीं करता है। कृपया अपना समय खुद को बेहतर बनाने में खर्च करें, हालांकि इसकी गुंजाइश बहुत कम है।

 

Useless, Nupur Nagar, Bhuvneshwar Kumar, Bhuvi, IND vs AUS, Bhuvi wife Nupur nagar, बेकार, नूपुर नागर, भुवनेश्वर कुमार, भुवी, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, भुवी पत्नी नूपुर नागर

 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भुवनेश्वर ने मोहाली में खेले गए पहले टी-20 में अपने 4 ओवर के स्पैल में बिना विकेट लिए 52 रन दे दिए थे। भुवनेश्वर ने 19वें ओवर में 16 रन दिए थे, जिसके कारण आखिरी ओवर में डिफेंड करने के लिए मात्र दो ही रन रह गए थे। ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच चार विकेट से जीता था। 

 

भुवनेश्वर की निंदा इसलिए ज्यादा हो रही है क्योंकि यह लगातार तीसरा मैच था जब उन्होंने 19वें ओवर में खराब प्रदर्शन किया। इससे पहले एशिया कप में भुवनेश्वर ने 19वें ओवर में पाकिस्तान और श्रीलंका को रन लुटाए थे, जिस कारण भारत को अहम मैच में हार का सामना करना पड़ा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News