न्यूजीलैंड की पीएम ने WTC का खिताब जीतने पर टीम को दी बधाई, जानें क्या कहा

6/24/2021 12:35:03 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का खिताब जीतने के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की विश्व भर में प्रशंसा और बधाई संदेश आ रहे हैं। इस जीत के बाद की न्यूजीलैंड की पीएम जैसिंडा अर्डर्न ने भी न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने देश को गौरवान्वित किया है। केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम ने रिजर्व डे के दिन भारत को 8 विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की।  

PunjabKesari

पीएम अर्डर्न ने एक बयान में कहा कि ब्लैककैप ने न्यूजीलैंड को गौरवान्वित किया है। यह एक टीम का अपने खेल और विश्व स्तर का उत्कृष्ट प्रदर्शन था। केन विलियमसन और लीडर्स ने एक शानदार और विनम्र टीम बनाई है जो न्यूजीलैंड के कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गई है। उन्होंने कहा, कई वर्षों में हमने एक टीम और टीम संस्कृति का विकास देखा है जिसने न्यूजीलैंड क्रिकेट को विश्व की ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। यह जीत उस काम की योग्य परिणति है। हम टीम का घर में स्वागत करने और उनकी सफलता का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हैं। 

यह बहुत स्पष्ट है कि न्यूजीलैंड पहुंचने पर ब्लैककैप्स का भव्य स्वागत होगा। आखिरकार, वे सबसे लंबे प्रारूप के पहले विश्व चैंपियन बने। हालांकि, यह गौरव हासिल करना आसान नहीं था क्योंकि विलियमसन और उनकी टीम ने ट्रॉफी जीतने के लिए 2 साल की कड़ी मेहनत की थी। फाइनल जीतना भी उनके लिए आसान नहीं था। 

Sports

वास्तव में प्रतियोगिता अंतिम दिन की शुरुआत में समान रूप से तैयार थी जिसमें भारत 2 विकेट के नुकसान पर 32 रन से आगे था। कीवी पेसरों ने शानदार गेंदबाजी की और विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम को 170 रन पर समेट दिया। जीत के लिए 139 रनों का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड ने अनुभवी जोड़ी केन विलियमसन और रॉस टेलर की बहुमूल्य पारियों की बदौलत आराम से लक्ष्य प्राप्त कर खिताब अपने नाम कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static