NZ v IND : पहले टी20 में पंत को जगह ना मिलने पर खुश हुए फैंस, सैमसन के लिए भड़के

punjabkesari.in Friday, Jan 24, 2020 - 01:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। जहां पंत को जगह ना मिलने पर लोगों ने खुशी जताई है। वहीं फैंस सैमसन को प्लेइंग इलेवन में ना देखकर एक बार फिर नाराज दिखाई दिए। टीम इंडिया 5 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड दौर पर है। 

बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के साथ पहले टी20 मैच के लिए जैसे ही भारतीय प्लेइंग इलेवन ट्विटर पर डाली तो लोगों ने पंत का नाम ना देखकर खुशी व्यक्त करनी शुरू कर दी। इस दौरान एक यूजर ने कहा, कोहली आपका शुक्रिया जो प्लेइंग इलेवन में पंत को नहीं डाला। लेकिन संजू सैमसन के लिए बुरा लग रहा है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, सैमसन की जरूरत है। विराट कोहली राजनीति बंद करो। हमें पंत की तरह सैमसन को भी मौके देने चाहिए। सैमसन टीम में जगह बना सकता है। आप अपने जबरा फैन को खो रहे हैं। 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से वनडे सीरीज जीतने और न्यूजीलैंड टूर से पहले भारतीय कप्तान ने कहा था कि वह केएल राहुल को विकेटकीपर के तौर पर बनाए रखेंगे। आज उन्होंने केएल राहुल को जगह देकर इस बात को पुख्ता भी कर दिया है कि आने वाला समय पंत के लिए मुश्किलों भरा होने वाला है। यदि पंत मौका मिलने पर प्रदर्शन नहीं करते तो भविष्य में उनके लिए परेशानियां और बढ़ेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News