NZ v IND : दूसरा वनडे गंवाने के बाद ऋचा घोष ने बताया हार का कारण

punjabkesari.in Tuesday, Feb 15, 2022 - 01:35 PM (IST)

क्वीन्सटाउन : भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋचा घोष ने कहा कि वह और मिताली राज न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में अपनी साझेदारी को आगे बढ़ाना चाहते थे। अमेलिया केर (119*) और मैडी ग्रीन (52) की बदौलत न्यूजीलैंड ने मंगलवार को क्वीन्सटाउन के जॉन डेविस ओवल में 5 मैचों की श्रृंखला के दूसरे एकदिवसीय मैच में भारत को तीन विकेट से हराया। 

घोष ने मैच के बाद कहा कि हमने अच्छी शुरुआत की और हम सिर्फ अपनी साझेदारी (मैं और मिताली) को आगे बढ़ाना चाहते थे। हमने साझेदारी बनाने के लिए दिमाग लगाया था क्योंकि एक विकेट गिर गया था। हमने अपने लिए निर्धारित लक्ष्य हासिल नहीं किया। हम चर्चा करते रहे कि क्या करना है और हमने उसी पर अमल करने की कोशिश की। 

मिताली राज और ऋचा घोष ने क्रमशः 66 और 65 रन की पारी खेली और भारत ने निर्धारित 50 ओवरों में 270/6 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज सब्भिनेनी मेघना ने भी महज 50 गेंदों में 7 चौकों की मदद से 49 रन की पारी खेलकर प्रभावित किया। शैफाली वर्मा (24), यास्तिका भाटिया (31) ने भी बल्ले से अच्छा किया लेकिन हरमनप्रीत कौर (10) प्रभावित नहीं कर पाई। 

अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए अमेलिया केर ने कहा कि वहां बाहर चलना, नॉट-आउट, और जेस (केर) के साथ मैच का अंत करना बहुत खास था। एक ऑलराउंडर के रूप में मेरा काम रन बनाना है। मुझे पता था कि हम वहां किसी समय एक अच्छी साझेदारी बना सकते थे और रन रेट को 6 के नीचे रख सकते थे, जो कि मैडी के साथ बहुत ही संभव था। इस जीत के साथ न्यूजीलैंड ने पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है और अब तीसरा वनडे शुक्रवार को खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News