NZ vs AUS : न्यूजीलैंड को लगा झटका, तेज गेंदबाज दूसरे टेस्ट मैच से बाहर

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 10:54 AM (IST)

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज विल ओरूर्के मांसपेशियों में खिंचाव के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में नहीं खेल पाएंगे। ओरूर्के की जगह बेन सीयर्स को टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने न्यूजीलैंड की तरफ से अभी तक 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेले हैं लेकिन उन्होंने कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्राइस्टचर्च में शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच में उन्हें पदार्पण का मौका मिल सकता है। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे भी टीम से बाहर हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखला के दौरान उनके बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी जिसका उन्हें ऑपरेशन करवाना होगा। इस कारण उनका कम से कम आठ सप्ताह तक बाहर रहना तय है। 

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने बताया कि ओरूर्के चार सप्ताह तक बाहर रहेंगे। उन्होंने कहा कि सीयर्स ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। स्टीड ने कहा, ‘बेन अच्छे कौशल वाला युवा गेंदबाज है। वह अच्छी गति से गेंदबाजी करता है और उसे अच्छी उछाल मिलती है जो टेस्ट क्रिकेट में बेहद महत्वपूर्ण होता है।' ऑस्ट्रेलिया पहला टेस्ट मैच 172 रन से जीत कर दो मैच की श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News