न्यूजीलैंड के गेंदबाज की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, AUS के खिलाफ खेलेगा चौथा टी20 मैच

punjabkesari.in Thursday, Mar 04, 2021 - 03:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के स्पिनर मिशेल सेंटनर की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है और अब वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के चौथे मैच में टीम में शामिल होंगे। सेंटनर इससे पहले टी20 मैच से उस समय बाहर हो गए थे जब उन्होंने सुबह उठने के बाद हेड-कोल्ड की शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें सेल्फ आईसोलेशन में भेज दिया गया था और कोविड-19 टेस्ट के परिणाम का इंतजार किया जा रहा था। उनकी जगह एडम मिल्ने को टीम में रखा गया था। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, ऑलराउंडर मिशेल सेंटनर ने आज दोपहर कोविड-19 परीक्षण नेगेटिव आया है। वह शुक्रवार रात स्काई स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टी20 के लिए चयन के लिए बेहतर और उपलब्ध महसूस कर रहे हैं। सेंटनर ने डुनेडिन में यूनिवर्सिटी ओवल में खेले गए दूसरे टी20आई मैच में 31 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए थे।  

मेजबान टीम सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाए हुए है। न्यूजीलैंड ने पहला मैच 53 जबकि दूसरा मैच 4 रन से जीता था। हालांकि कप्तान आरोन फिंच की 64 रन की पारी की वजह से ऑस्ट्रेलिया तीसरा मैच जीतने में कामयाब रही और इस सीरीज को जीतने की उम्मीद को बनाए रखा। अब चौथा मैच 5 मार्च शुक्रवार को खेला जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News