NZ vs ENG 3rd Test : फिर मैदान पर टिके मिशेल-ब्लंडेल, स्कोर 225/5

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 11:50 PM (IST)

लीड्स : डैरिल मिशेल (78 नाबाद) और टॉम ब्लंडेल (45 नाबाद) की जोड़ी ने एक बार फिर मुसीबत में फंसी न्यूजीलैंड को बचाते हुए लीड्स टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को कीवी टीम को 225 रन तक पहुंचाया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए न्यूजीलैंड ने सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम का विकेट शून्य रन पर खो दिया। लैथम के साथी विल यंग भी 42 गेंदों पर 20 रन बनाकर आउट हो गए। 

 

कप्तान केन विलियमसन ने 31(64) और डेवन कॉनवे ने 26(62) रन बनाए। महज 83 रन पर 4 विकेट गिरने के बाद हेनरी निकोल्स और डैरिल मिशेल ने न्यूजीलैंड की पारी को संभालते हुए 50 रन की साझेदारी की, लेकिन निकोल्स बेहद दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से अपना विकेट गंवा बैठे। पारी के 56वें ओवर में निकोल्स ने जैक लीच की गेंद को सीधा मारना चाहा, लेकिन वह नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़े मिशेल के बल्ले से छिटककर मिड-विकेट पर मौजूद एलेक्स लीस के हाथों में समा गयी।

निकोल्स के आउट होने के बाद क्रीज़ पर आये टॉम ब्लंडल ने मिशेल के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। दोनों के बीच 102 रन की साझेदारी हुई और दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने 5 विकेट के नुकसान पर 225 रन बना लिए। मिशेल 78 रन बनाकर और ब्लंडेल 45 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड की ओर से स्टूअर्ट ब्रॉड और जैक लीच ने 2-2 विकेट लिए हैं जबकि इंग्लैंड के लिए पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे जेमी ओवरटन ने एक विकेट हासिल किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News