NZ vs IND : न्यूजीलैंड ने भारत दौरे के लिए किया टीम का ऐलान, इन प्लेयर्स को मिला मौका

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2023 - 10:41 PM (IST)

खेल डैस्क: टीम इंडिया के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने लिस्ट जारी कर दी है। टीम में 15 खिलाड़ी हैं जिसमें बाएं हाथ के अनकैप्ड तेज गेंदबाज बेन लिस्टर को भी जगह दी गई है। टीम में केन विलियमसन और टिम साऊदी जैसे अनुभवी प्लेयर नहीं है। यह दोनों प्लेयर पाकिस्तान से सीधा स्वदेश लौट जाएंगे। 

 

ब्लैककैप्स के चयनकर्ता गेविन लार्सन नए गेंदबाज बेन लिस्टर पर कहा कि वह लाल और सफेद गेंद से ऑकलैंड के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 2017 के अंत में अपने डेब्यू के बाद से वह टी-20 और लिस्ट ए क्रिकेट में अपनी टीम के लिए सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। बाएं हाथ के गेंदबाज के पास गेंद को स्विंग कराने की क्षमता है। हमें उम्मीद है कि वह भारत के खिलाफ प्रभावी साबित होंगे। 

 

बता दें कि न्यूजीलैंड टीम में पहले से काइल जेमिसन, बेन सियर्स, मैट हेनरी और एडम मिल्ने चोटों के कारण उपलब्ध नहीं है। वनडे की तरह टी20 सीरीज में कोचिंग की जिम्मेदारी ल्यूक रोंची संभालेंगे। न्यूजीलैंड के भारत दौरे की शुरुआत 18 जनवरी से वनडे सीरीज के साथ होगी। टी-20 सीरीज की शुरुआत 27 जनवरी से होगी और आखिरी मैच 1 फरवरी को खेला जाएगा।


भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड का स्क्वाड
मिचेल सैंटनर (कप्तान), फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेन क्लीवर, डेवन कॉनवे, जैकब डफी, लोकी फग्र्यूसन, बेन लिस्टर, डैरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, माइकल रिपन, हेनरी शिपले, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकनर।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News