पहले बच्चे के जन्म के लिए दूसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे केन विलियमसन, टॉम लॉथम बनेंगे कप्तान

punjabkesari.in Thursday, Dec 10, 2020 - 12:52 PM (IST)

वेलिंगटन : केन विलियमसन वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। अब उनकी जगह टॉम लाथम टीम की अगुवाई करेंगे। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि विलियमसन अपनी पत्नी के साथ पहले बच्चे के जन्म के लिए तौरांगा में रहेंगे। अब विलियमसन की जगह पहले टेस्ट में पदार्पण करने वाले विल यंग खेलेंगे।

स्टैड ने ब्लैककैप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा- मुझे लगता है यह उनके (विलियमसन) और सारा के लिए सबसे अच्छा निर्णय है। टॉम लाथम कप्तान के रूप में पदभार संभालेंगे। वह हमारे लिए अतीत में टेस्ट कप्तान रह चुके हैं और वह ठंडे दिमाग से खेलते हैं। 
बीते दिनों स्टीड ने कहा था कि वह इस महीने के अंत में पितृत्व अवकाश पर जा रहे विलियमसन के बिना ठीक हैं। उन्होंने कहा कि क्रिकेट के अलावा भी ‘अन्य चीजें बहुत अधिक महत्वपूर्ण होती हैं’।

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में विलियमसन ने करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 251 बनाया था। अब वह आईसीसी की नवीनतम टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में विराट कोहली के साथ पहुंच गए हैं। हालिया प्रदर्शन के कारण उन्होंने 812 से 886 से अंक हासिल कर लिए हैं। न्यूजीलैंड अगर विंडीज से सीरीज जीता तो वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में दूसरे नंबर पर आ सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News