ओडिशा ट्रेन हादसा : क्रिकेटर विराट कोहली भी हुए दुखी, ट्विटर पर लिखी ये बात

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 03:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : धमाकेदार बल्लेबाज विराट कोहली ने शनिवार को ओडिशा रेल हादसे पर दुख व्यक्त किया है। भारतीय क्रिकेटर ने दुर्घटना के पीड़ितों के लिए अपनी प्रार्थना भेजने के लिए सोशल मीडिया साइट ट्विटर का सहारा लिया। 

कोहली को ओडिशा रेल हादसे की जानकारी मिलते के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, 'ओडिशा में हुए दुखद ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ। मेरी प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।' कोहली इस समय इंग्लैंड में हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून को होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की तैयारियों में लगे हैं। 

गौर हो कि शुक्रवार शाम हावड़ा के रास्ते में 12864 बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कई डिब्बे पटरी से उतर गए और बगल की पटरियों पर गिर गए। समानांतर ट्रैक पर विपरीत दिशा से आ रही 12841 शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतरे डिब्बों से जा टकराई। करीब 12 कोरोमंडल एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतरे और तीसरे ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी से टकरा गए। दो एक्सप्रेस ट्रेनों - बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस और शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस - और बालासोर में एक मालगाड़ी से जुड़ी ओडिशा ट्रेन दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 238 हो गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News