Ollie Robinson ने 3 महीने पहले ही तोड़ी शादी, अब दिख रहे इस गोल्फर की बांहों में

punjabkesari.in Saturday, Aug 12, 2023 - 08:15 PM (IST)

खेल डैस्क : इंगलैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) ने अपनी मंगेतर लॉरेन रोज पुलेन (Lauren Rose Pullen) से शादी से 3 महीने पहले ही अलग हो गए हैं। उनकी अक्तूबर में शादी तय थी। दावा किया जा रहा है कि तेज गेंदबाज इस समय महिला गोल्फर मिया बेकर (Mia Baker) की बांहों में झूलता हुआ दिख रहा है।

 


29 वर्षीय रॉबिन्सन 8 साल से लॉरेन को डेट (Dating) कर रहा था। दोनों की एक 2 साल की बच्ची सिएना भी है। लेकिन दावा किया जा रहा है कि वह लॉरेन से अलग होकर इंस्टाग्राम स्टार मिया बेकर के साथ नजदीकियां बढ़ाने के लिए आतुर है।

 

 

रॉबिन्सन और लॉरेन की शादी के कार्ड भी बंट चुके थे। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम से एक साथ खींची तस्वीरें भी हटा दी हैं। बहरहाल, रॉबिन्सन इंस्टाग्राम पर मिया की फोटोज लाइक करते रहते थे। धीरे-धीरे वह खुलेआम कमेंट करने लगे।

 


28 वर्षीय सोशल मीडिया स्टार मिया बेकर के इंस्टाग्राम पर 177,000 फॉलोअर्स हैं। वह अपनी कई पोस्ट में गोल्फ खेलते दिखती हैं। 

 

 

 

 


बताया जा रहा है कि शादी टूटने से लॉरेन निराश हैं। क्योंकि वह जिस आदमी से शादी करने के लिए तैयार हो रही थी जिससे वह प्यार करती थी और जिसके साथ वह अपना शेष जीवन बिताना चाहती थी, उसने ही उसे छोड़ दिया।

 

 

 

 


रॉबिन्सन के एक करीब दोस्त ने बताया कि हमें शादी के लिए आमंत्रण मिला था। फिर जुलाई के अंत में बताया गया कि शादी रद्द हो गई है। इंग्लैंड टीम के कुछ लोगों ने भी ओली को मिया के साथ देखा था। हम सोच रहे थे कि वह घर बसाने की तैयारी में हैं और वह खुद को फैमिली मैन के तौर पर देखता है। लॉरेन भी खुश दिखती थी लेकिन अचानक जो हुआ उससे हम निराश हैं।
 

Content Writer

Jasmeet