23 ओलिम्पिक गोल्ड जीतने वाले फेलप्स थे कभी अवसाद का शिकार अब 2 बेटों-पत्नी संग जी रहे सिंपल लाइफ

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 06:14 PM (IST)

जालन्धर : ओलिम्पिक की तैराकी प्रतिस्पर्धा में 23 गोल्ड जीतने वाले अमरीका के माइकल फेलप्स आखिरकार अवसाद से लौटकर एक आम जिंदगी जीने में व्यस्त हो गए हैं। बीते दिनों उनकी पत्नी निकोल जॉनसन ने माइकल और दोनों बेटों की एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम अकाऊंट पर शेयर की थी। इसमें निकोल ने कैप्शन दिया था- शुक्रिया मिस्टर फेलप्स हमें ढेर सारा प्यार देने के लिए। 

निकोल ने इसके साथ ही अपने छोटे बेटी की चुलबुली-सी फोटो भी शेयर की है। जिसे पल भर में ही 30 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं।

बता दें कि फेलप्स ने इसी साल खुलासा किया था कि बेहतर से बेहतर रिजल्ट देने के दबाव के कारण वह डिप्रैशन का शिकार हो गए थे। वह कई घंटों तक अपने कमरे में बैठे दीवारों को देखते रहते थे। उन्हें डर लगने लगा था कि अगर वह कामयाबी कायम नहीं रख पाए तो उनसे यह सारी खुशियां छीन जाएगी।

फेलप्स ने कहा था कि वह ऐसी स्टेज पर पहुंच चुके थे जहां से वह अपनी जिंदगी के साथ कुछ भी कर सकते थे। ऐसे समय में निकोल ने उन्हें सहारा दिया। हर व्यक्ति की जिंदगी में बुरा दौर आता है लेकिन ऐसे में कई लोग ऐसे भी होते हैं जो आपके साथ हर हाल में खड़े रहते हैं। कुछ ऐसे ही स्वभाव की मालिक निकोल है। उसने मुझे टूटने नहीं दिया।

Jasmeet